पियाजियो ने लॉन्च किया डीजल कार्गो एप 'एक्स्ट्रा' का नया संस्करण
पियाजियो ने लॉन्च किया डीजल कार्गो एप 'एक्स्ट्रा' का नया संस्करण
Share:

छोटे वाणिज्यिक वाहन निर्माता पियाजियो वाहनों ने मंगलवार को अपने कार्गो थ्री-व्हीलर बंदर एक्सट्रा का एक नया संस्करण एक बड़े डेक के साथ लॉन्च किया, ताकि 2.65 लाख रुपये (एक्स-पुणे शोरूम) की एक प्रारंभिक कीमत पर महामारी के बीच माल की अंतिम मील की डिलीवरी की बढ़ी मांग को पूरा किया जा सके। पियाजियो वाहन प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) ने एक विज्ञप्ति में कहा, पियाजियो की एप 'एक्सट्रा रेंज पहले से ही 5 फीट और 5.5 फीट डेक के साथ उपलब्ध है और नवीनतम बंदर 'एक्स्ट्रा एलएक्स + 6 फीट डेक लंबाई के साथ आता है।

पीवीपीएल इतालवी पियाजियो समूह की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। ''हमारी नई BSVI प्रदर्शन रेंज प्रतिस्पर्धा उत्पादों की तुलना में बेहतर चश्मा के कारण बाजार में एक बड़ी सफलता रही है। पियाजियो व्हीकल्स के चेयरमैन और एमडी डिएगो ग्राफी ने कहा, 'एक्सट्रा एलएक्स + लंबे डेक साइज के साथ हमारे ग्राहकों को ज्यादा कमाई करने में सक्षम बनाएगा और 3-व्हीलर कार्गो कैटेगरी में लीडर के तौर पर हमारी स्थिति को और मजबूत करेगा।

एप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + 599 सीसी डीजल इंजन के साथ आता है, जिसमें 5 + 1 गियरबॉक्स है जो क्लास माइलेज और बेहतर भार में सर्वश्रेष्ठ है, जबकि नया एल्यूमीनियम क्लच ड्राइविंग का अनुभव और 30,000 KMs का लंबा जीवन देता है। 6 फीट डेक लंबाई वाला नया वेरिएंट ग्राहकों की कमाई को बेहतर बनाने के साथ अधिक स्थान की आवश्यकता के साथ उच्च वॉल्यूम लोड की आवश्यकता को संबोधित करता है।

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -