पियाजियो ने लॉन्च किया Aprilia SXR 160, जानिए क्या है कीमत?
पियाजियो ने लॉन्च किया Aprilia SXR 160, जानिए क्या है कीमत?
Share:

अप्रिलिया एसएक्सआर 160 मैक्सी-स्कूटर भारत में बहुप्रतीक्षित दोपहिया वाहनों में से एक था। खरीदारों का इंतजार खत्म करते हुए, पिआगियो ने बुधवार को भारतीय बाजार में प्रतीक्षित अप्रैलिया एसएक्सआर 160 मैक्सी-स्कूटर लॉन्च किया।

अप्रिलिया एसएक्सआर 160 में बड़े मल्टीफंक्शनल ऑल-डिजिटल क्लस्टर डिस्प्ले, हवादार डिस्क ब्रेक, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) और अधिक जैसे प्रीमियम फीचर्स हैं। स्कूटर अप्रिलिया की नवीनतम वैश्विक डिजाइन भाषा को शामिल करता है। कंपनी का दावा है कि इसकी सबसे बड़ी, लंबी, आरामदायक और एर्गोनोमिक सीटों के लिए 'बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस और उच्चतम स्तर का आराम' प्रदान करने के लिए इसे तैयार किया गया है। कंपनी ने ग्रे और लाल धागे में विशेष सिलाई पैटर्न के साथ विस्तृत, आर्ट लेदर साबर फील का उपयोग किया है। एक 160 cc सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड, 3 वाल्व फ्यूल इंजेक्शन इंजन से Yt सोर्स पावर जो 7100 RPM पर 11 PS की पीक पावर का उत्पादन करने के लिए रेट किया गया है। इंजन CVT गियरबॉक्स के लिए mated आता है। और यह एक बार में 7-लीटर ईंधन को समायोजित कर सकता है।

पियाजियो ने बुधवार को भारतीय बाजार में 1,25,997 रुपये (एक्स शोरूम, पुणे) में प्रतीक्षित Aprilia SXR 160 मैक्सी-स्कूटर लॉन्च किया। एसएक्सआर 160 का भारतीय बाजार में फिलहाल कोई सीधा प्रतिद्वंद्वी नहीं है। 11 दिसंबर से आधिकारिक डीलरशिप में अप्रैलिया एसएक्सआर 160 के लिए बुकिंग शुरू हो गई है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

एक माह में तीसरी बार सीएम शिवराज से मिलेंगे सिंधिया, सियासी हलकों में अटकलें तेज

परिवार के साथ 'वंडर वुमन 1984' देखने सिनेमाहॉल पहुंचे ऋतिक रोशन, गैल गैडोट ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -