सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की शादी
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की शादी
Share:

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा शुक्रवार, 20 अगस्त को अपनी लॉन्ग डेटेड गर्लफ्रेंड ताशा सैथविक के साथ शादी के बंधन में बंध गए। तेज गेंदबाज ने अपनी टीम के साथ आईपीएल 2021 के शेष चरण के लिए अपनी निर्धारित उड़ान से कुछ दिन पहले शादी कर ली। सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और युगल को अपनी शुभकामनाएं भेजीं।

इस तस्वीर में संदीपशर्मा को एक शानदार सफेद ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जबकि सैथविक को एक सुंदर लाल-नारंगी साड़ी में सुनहरे आभूषणों के साथ देखा गया जो कि उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है। हंसमुख जोड़े को वेडिंग डेस्टिनेशन साइट से एक परफेक्ट बैकग्राउंड सेटिंग के साथ एक तस्वीर के लिए पोज देते देखा जा सकता है। SRH द्वारा ट्वीट पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद, तस्वीर वायरल हो गई। प्रशंसकों ने अपने प्यार का इजहार किया और बधाई संदेशों के साथ कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई।

करियर के ग्राफ की बात की जाए तो संदीप शर्मा 2018 से नियमित रूप से 'ऑरेंज आर्मी' के लिए खेल रहे हैं। अब तक, तेज गेंदबाज ने 39 विकेट लिए हैं। उनकी पत्नी सैथविक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। वह लंबे समय से दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के साथ रिश्ते में थीं। ये कपल अक्सर अपने पर्सनल हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करता रहता है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल ने 2018 में सगाई की थी। आने वाले दिनों में शर्मा आईपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए मैचों के लिए खेलते नजर आएंगे। बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट 19 सितंबर 2021 को यूएई में फिर से शुरू होगा।

 

एक बार फिर चिंताजनक हो सकता है भारत में कोरोना का संक्रमण, जानिए क्या हैं बीते 24 घंटों का हाल

बीजेपी को लेकर एक बार फिर ममता बनर्जी ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- "कांग्रेस के गैर सहयोगी दलों को भी भाजपा..."

किसानों के बढ़ते विरोध प्रदर्शन के कारण यूपी में रद्द की गई ये 4 ट्रैने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -