11 तस्वीरें बताती हैं 'थॉर' सिर्फ सुपरहीरो ही नहीं, बल्कि सुपरडैड भी हैं
11 तस्वीरें बताती हैं 'थॉर' सिर्फ सुपरहीरो ही नहीं, बल्कि सुपरडैड भी हैं
Share:

हॉलीवुड के सुपरहीरो 'थॉर' को सभी अच्छे से जानते हैं और ये भी जानते हैं ये कितने अच्छे एक्टर हैं और कितने अच्छे सुपरहीरो हैं. लेकिन एक बात है जो आप इनके बारे में नहीं जानते होंगे. वो ये कि ये एक बहुत अच्छे पिता भी हैं, या ये कहें ये फिल्मों के लिए सुपरहीरो और अपने बच्चों के लिए एक सुपर डैड हैं. जी हाँ, आज हम आपको इनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप मान जायेंगे कि जो हम कह रहे हैं वो सही है.

आपको बता दें क्रिस हेमस्वॉर्थ यानी थॉर हमेशा ही अपने परिवार के साथ किसी ना किसी ट्रिप पर जाते रहते हैं और अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती भी करते हैं. ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं जहाँ पर ये खुद से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हैं. वैसे तो इनकी हॉटनेस की लाखों लड़कियां दीवानी हैं और अपनी फिटनेस से सभी को अपनी ओर आकर्षित भी कर लेते हैं. इनकी बॉडी देखकर आप भी इन पर फ़िदा हो जायेंगे और मान जायेंगे कि कितने हॉट हैं ये. 

इसके अलावा अक्सर इन्हे बच्चों के साथ ही देखा जाता है. कभी वो उनके साथ मस्ती करते हैं और कभी उनके लिए माँ की तरह भी बन जाते हैं. इतना ही नहीं, बल्कि वो अपने बच्चों को अपनी फिल्म 'थॉर' भी दिखाते हैं. यानि बच्चों के साथ हर तरह की मस्ती करते हैं. 

वहीँ ये अपनी पत्नी एल्सा पेटकी के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई देते हैं और रोमांटिक फोटो शेयर करते हैं. कहा जा सकता है क्रिस हर एंगल से सुपर साबित होते हैं खासकर अपने बच्चों के लिए. 

तो चलिए हम आपको दिखा देते हैं इनकी ये प्यारी, खूबसूरत और कुछ फनी तस्वीरें जो आपको भी काफी पसंद आएँगी. आगे स्लाइड में देखें और भी तस्वीरें.

काईली जेनर ने बताये अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े खास अनुभव

आखिर क्यों नहीं हैं ऐश्वर्या सोशल साइट्स पर एक्टिव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -