पति को किस कर सोनम कपूर ने मनाया नए साल का जश्न
पति को किस कर सोनम कपूर ने मनाया नए साल का जश्न
Share:

सोनम कपूर इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं। वह इस नए साल पर अपने पति के साथ लंदन में मौजूद हैं। जी हाँ और वहीं से उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में वो अपने पति के साथ रोमांटिक सेलिब्रेशन करती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने खूबसूरत ड्रेस पहने अपने पति के साथ तस्वीरों को शेयर किया है जो सभी बेहतरीन है। इन तस्वीरों में दोनों बहुत रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं सोनम ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'नए साल की शुभकामनाएं मेरी जिंदगी के मोहब्बत। तुम्हारे साथ जीवन का हर साल मनाना चाहती हूं।' आप सभी को बता दें कि सोनम को इंडस्ट्री में फैशन आइकॉन के तौर पर जाना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अलग-अलग तरह के फैशन ट्रेंड्स फॉलो करती रहती हैं।

उनके फैशन को देख लड़कियों को नए-नए आईडिया मिलते हैं। वैसे सोनम कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम फिल्मों में एक्टिव हैं लेकिन ज्यादा वो अपने फैशन एक्टिविटी की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोनम आजकल तो बहुत कम ही फिल्मों में नजर आती हैं। जब से उनकी शादी हुई है तब से वह फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी दूर-दूर रहती हैं हालाँकि एड करने में वह आगे हैं। इसके अलावा अपने फोटोशूट के भी फोटोज शेयर कर वह फैंस का दिल जीत लेती हैं।

नए साल पर आयोजित सनी लियोन के डांस प्रोग्राम का विरोध, प्रदर्शनकारियों ने फाड़े पोस्टर

2021 को रिया चक्रवर्ती ने बताया दर्दभरा, लिखा भावुक पोस्ट

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -