लुक के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी
लुक के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय लॉकडाउन बना हुआ है और इस दौरान सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज एक्टिंग के अलावा अपने कई शौक पूरे करते नजर आ रहे हैं और कोई बर्तन धो रहा है तो कोई झाड़ू लगा रहा है, लेकिन इसी बीच शाहरुख़ खान की बेटी भी नजर आई है. आपको बता दें कि उन्होंने एक अलग ही अवतार अपनाया है. हाल ही में उन्होंने अपने लुक के साथ कुछ नया करने की सोचा है. जी हाँ, वह लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के साथ अपनी मां गौरी खान को मेकअप टिप्स भी दे रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

मिली जानकारी के मुताबिक सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की फोटो शेयर की जो आप देख सकते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'एक्सपेरिमेंट कर रही हूं. फोटो में सुहाना का मेकअप बहुत अच्छा लग रहा है.' इस दौरान उन्होंने हाई पोनीटेल के साथ विंग्ड आइलाइनर लगाया हुआ है और सुहाना के इस फोटो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. आप देख सकते हैं सुहाना की मां गौरी खान ने भी उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेकअप सीख रही हूं. लगता है सुहाना अपने नए मेकअप लुक के साथ मां को भी टिप्स दे रही हैं.' वैसे आप सभी को बता दें सुहाना खान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है लेकिन उन्होंने कमेंट सेक्शन को हटा दिया है.

अब तक सुहाना के 5 लाख के लगभग फॉलोअर्स हैं और उन्हें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी फॉलो करते हैं. वैसे इस समय सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही हैं और बॉलीवुड में डेब्यू की बात करें तो सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में कदम रखेंगी ऐसा वह कई बार कह चुकीं हैं.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

तो क्या 'अमिताभ बच्चन' है कोरोना वायरस का इलाज, देखिए इस वीडियो में

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -