कांग्रेस प्रत्याशी के बैनर से दिग्गज नेताओं के फोटो गायब

मंदसौर/ संदीप गुप्ता:- मध्यप्रदेश में इन दिनों चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत एवं निकाय चुनाव को लेकर घमासान जारी है। दोनों ही पार्टियां अपना जोर प्रत्याशियों को जिताने में लगा रही हैं ऐसे में कई जगह निर्दलीय प्रत्याशी दोनों पार्टियों का सिरदर्द बने हुए हैं।

वहीं कई क्षेत्रों में अधिकृत प्रत्याशी भी अब बागी होते हुए नजर आ रहे हैं ऐसा ही एक मामला मंदसौर जिले से आ रहा है जहां पर पंचायत वार्ड क्रमांक 13 से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी ने अपनी दाल पतली होते देख पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सोजतिया, मीनाक्षी नटराजन सहित सभी कांग्रेस नेताओं को पोस्टर से बाहर का रास्ता दिखा दिया और स्वयं भू व एकला चलो की तर्ज पर चुनाव लड़ने निकल पड़े जब कांग्रेस लीडर के पोस्टरों से इतना ही भय है तो फिर पार्टी अधिकृत होने का मतलब भी समझ से परे है। यही फर्क होता भाजपा और कांग्रेस के संगठन में हाल ही में मंदसौर जिले की 5 जिला पंचायत सीट में 1 पर कांग्रेस और 4 सीट भाजपा के खाते में जा चुकी है क्योकि ये चुनाव संगठन VS प्रायवेट लिमिटेड के बीच हो रहा है कारण पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आदेशों की धज्जियां उड़ाकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष पाटिल ने अपनी हठधर्मिता के चलते चुनाव में ऐसे उम्मीदवारों को उम्मीदवार बनाया जिनका कांग्रेस से दूर-दूर तक कोई लेना देना नही है केवल पेसो की चमक ही उनकी पहचान है। 

वही अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेताओं के फोटो बैनर से हटाकर प्रत्याशी उनके बिना ही प्रचार कर रहा है ऐसे में सवाल ये उठता है की पार्टी द्वारा उसे अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया उसके बावजूद भी क्या वह पार्टी से खफा है या कारण कुछ और ही है। भला ऐसे उम्मीदवार पार्टी का क्या भला करेंगे!

MP में हुई 'आप' की एंट्री, इस दिन होगी पहली सभा

बढ़ती जा रही है CM उद्धव की मुश्किलें, अब उठाया ये बड़ा कदम

वार्ड के मतदाताओं को ही नहीं मालूम वार्ड का नाम और नंबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -