कोरोना नहीं बल्कि इस डर से शाहरुख़ ने मन्नत के चारो तरफ लगवाया प्लास्टिक का कवर
कोरोना नहीं बल्कि इस डर से शाहरुख़ ने मन्नत के चारो तरफ लगवाया प्लास्टिक का कवर
Share:

मुंबई में कोरोना का कहर जारी है. इस बीच कई सेलेब्स भी इससे जूझ रहे हैं. वहीं आपको पता हो तो बीते दिनों ही अमिताभ, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अब कई सेलेब्स इससे बचने के लिए घर में कैद है. इसी बीच शाहरुख खान ने बड़ा कदम उठाया है.

जी दरअसल उन्होंने अपने बंगले मन्नत के चारों तरफ प्लास्टिक का कवर लगा दिया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं. अब मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख ने सावधानी बरतते हुए अपने घर के चारों तरफ कवर लगा दिया है. जी दरअसल कई सूत्रों से मिली जानकारी के तहत शाहरुख ने कवर कोरोना के डर से नहीं बल्कि बारिश के डर से लगाया है. आप सभी देख सकते हैं तस्वीरों में शाहरुख खान का पूरा घर सफेद रंग की प्लास्टिक से कवर है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखने के बाद से शाहरुख खान अपने घर में हैं.

वह अपनी फैमिली के साथ घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. आए दिन उनकी पत्नी और बेटी के फोटोज सामने आते रहते हैं. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो कुछ समय से शाहरुख खान ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. वह आखिरी बार साल 2018 में जीरो फिल्म में नजर आए थे उसके बाद से उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. खबरें हैं शाहरुख़ जल्द ही नयी फिल्म का एलान कर सकते हैं.

सुशांत केस में फूटा इस फिल्म एडिटर का गुस्सा, कहा- 'उसका करियर खत्म कर दिया, चुप मत रहो...'

मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल

कंगना ने एक बार फिर तापसी पर किया वॉर, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -