नोकिया1 की हुई तस्वीर लीक, हो सकते है दो वैरिएंट्स
नोकिया1 की हुई तस्वीर लीक, हो सकते है दो वैरिएंट्स
Share:

खबरें आ रही है कि एचएमडी ग्लोबल जल्दी ही नोकया1 के एंड्राइड गो एडिशन को लॉन्च करेगी. हाल ही में एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया1 की कुछ फोटोज भी लीक की है. लीक फोटोज में दो नोकिया फ़ोन नज़र आ रहे है. हो सकता है नोकिया1 में दो वैरिएंट्स कंपनी लॉन्च करे. 

इससे पहले कंपनी ने नोकिया1 के कुछ कॉन्फ्रिगेशन को लीक कर जानकारी दी थी कि गो एडिशन के साथ लॉन्च होने वाला नोकिया1 मार्च तक लॉन्च हो सकेगा. फरवरी में होने वाले  इवेंट 'मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस' में एचएमडी ग्लोबल अपने कुछ नोकिया फ़ोन्स लॉन्च कर सकती है. इन फ़ोन्स में नोकिया1 और नोकिया4 हो सकते है.

यह हो सकते है नोकिया1 के लीक कॉन्फ्रिगेशन
यह अफवाहे आ रही है कि नोकिया1  सबसे ज्यादा अफोर्डेबल फ़ोन होगा जिसकी प्राइस 95  डॉलर्स और यूरो में 80 युआन हो सकती है. इसके कॉन्फ्रिगेशन नोकिया2 के कॉन्फ्रिगेशन से मिलते जुलते होंगे. नोकिया1 एंड्राइड ओरिओ ओएस के गो एडिशन के लाइटर वर्ज़न पर कम करेगा. इसमें लौ पावर की जरूरत होती है. ये प्योर एंड्राइड पर रन करेगा. इसमें फाइल्स गो, गूगल मैप्स गो और यूट्यूब गो जैसी ऐप इनस्टॉल होगी। रिपोर्ट में जानकारी दी गई कि नोकिया1 के जैसे ही हुवावे भी एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है.

 

Nokia 1 की ताजा लीक में हुआ कुछ और जानकारियों का खुलासा

नोकिया फोन्स पर मिल रही अबतक की सबसे बड़ी छूट

इंतजार हुआ खत्म, Nokia 6 2018 हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -