नेहा कक्कड़ की फोटो ने सोशल मीडिया पर किया कब्ज़ा, फैंस बोले- दुनिया की सबसे खूबसूरत...
नेहा कक्कड़ की फोटो ने सोशल मीडिया पर किया कब्ज़ा, फैंस बोले- दुनिया की सबसे खूबसूरत...
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के गानें को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं, नेहा ने अब तक अनगिनत बेहतरीन गानों को अपनी आवाज से सजाया है। नेहा के गानों के ओर उनकी क्यूटनेस कई दीवाने है, उनका चुलबुलापन हर किसी को अपनी ओर खिंच लेता है। वही इस समय नेहा कक्कड़ उत्तराखंड अपने होम टाउन हैं, जहां की कुछ स्पेशल तस्वीरें गायिका ने प्रशंसकों के लिए साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इन तस्वीरों में नेहा एक पेड़ के नीचे खड़ी हैं, जहां एक नदी भी बहती नजर आ रही है। इन फोटोज का नजारा बहुत अधिक खूबसूरत है। नेहा ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि हमारा उत्तराखंड सबसे खूबसूरत, हे भगवान सबको जल्दी से वैक्सीन मिल जाए और फिर सब आकर, यहां की सुंदरता देखें, यहां का भी और पूरे भारत का भी रोजगार आरम्भ हो जाए वापस, सब फिर से अच्छा हो जाए जल्दी से...

वही नेहा की खूबसूरत तस्वीरों के साथ उनका ये प्यारा सा कैप्शन प्रशंसकों को अपनी तरफ खींच रहा है। सिंगर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से शादी की है। नेहा हस्बैंड के साथ भी गाने गा चुकी हैं। बतौर जज इंडियन आइडल में नेहा इन दिनों दिखाई दे रही हैं। वही पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब नेहा की किसी तस्वीर को फैंस ने इतना प्यार दिया हो हर बार नेहा की फोटो ओर वीडियो शेयर करने के साथ ही सुर्ख़ियों में छा जाते है तथा उन्हें प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिलता रहता है।

सूर्यवंशम की वो मशहूर अभिनेत्री जिसने 30 साल की उम्र में ही कह दिया था दुनिया को अलविदा

अब फिल्मों और वेब सीरीज में धमाल मचाएंगी जैस्मिन भसीन, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को सामंथा पर आया प्यार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -