MAMI फिल्म फेस्टिवल में सबसे हटकर नजर आईं करीना, नजरे नहीं हटा पाएंगे आप
MAMI फिल्म फेस्टिवल में सबसे हटकर नजर आईं करीना, नजरे नहीं हटा पाएंगे आप
Share:

इन दिनों MAMI फिल्म फेस्टिवल चल रहा है जहाँ सभी अभिनेत्रियां अपने हॉट लुक को दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी एक्टिंग के साथ फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस दौरान भी उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा. करीना कपूर अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और बीते रविवार को करीना कपूर MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं, जहाँ उनके लुक ने महफ़िल अपने नाम कर ली. जी हाँ, MAMI फेस्टिवल में भी करीना कपूर के स्टाइल सेंस ने सबका दिल जीत लिया और उनका लुक सबसे अलग रहा. वैसे तो यहां कई अभिनेत्रियाँ पहुंची थीं, लेकिन करीना कपूर के आते ही उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ ले लिया. वहीं इस दौरान करीना कपूर लाइट मेकअप में नजर आईं और उनका लुक बेहद खूबसूरत रहा.

इसी के साथ आप तस्वीरों में देख सकते हैं करीना कपूर मोनोक्रोम आउटफिट में पहुची थीं और उन्होंने ब्लैक कलर का हाई वेस्ट ट्राउजर पहना हुआ था. वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और करीना कपूर खान फिल्म 'तख्त' में पहली बार साथ काम करते नजर आने वाले हैं और करण जौहर के मेगास्टारर प्रोजेक्ट तख्त का लोगो रिलीज किया जा चुका है.

इसी के साथ आपको बता दें कि दोनों की यह फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी. करीना अक्षय कुमार के साथ जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ में भी नजर आने वाली हैं. बीते दिनों करीना ने फिल्म कबीर सिंह पर कहा था कि, ''उन्होंने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि फिल्म 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.''

अक्षय ने दिया अपनी फिल्म के नए किरदार का इंट्रोडक्शन, मिलिए सूर्यभान से...

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी इस गाने के गुजराती संस्करण बनाने के लिए हुए मजबूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -