रेड ड्रेस में गजब का कहर बरपाती नजर आईं करीना कपूर खान
रेड ड्रेस में गजब का कहर बरपाती नजर आईं करीना कपूर खान
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपना नया लुक दिखाया है जो बहुत शानदार है. आप जानते ही होंगे उनके लुक की बॉलीवुड में खूब चर्चाएं होती हैं. ऐसे में हाल ही में वह बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में रेड सैटिन आउटफिट में पहुंचीं और इस दौरान करीना के लुक को लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं अब उनके लुक की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं जो आप देख सकते हैं.

आप इन तस्वीरों में देखिए करीना कपूर खान का ये ड्रेस काफी यूनिक था जिसमें एक तरफ फुल स्लीव थी और दूसरी तरफ इसे ऑफ शोल्डर रखा गया था. इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को इस आउटफिट पर खुला रखा था जो बहुत दिलकश दिखाई दे रहे थे. इसी के साथ उन्होंने जो हाई हील सैंडिल पहनी थीं वह सेक्सी लग रही थी. आपको बता दें कि करीना आखिरी बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थी और अब वह अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं.

इसी के साथ अब बात करें करीना की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ और तख़्त में आलिया भट्ट के साथ और लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ इरफ़ान खान दिखाई देंगे.

राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

मिस कोहिमा 2019 के दौरान बोली सेकंड रनरअप, 'PM मोदी गायों से ज्यादा महिलाओं पर...'

टेक कंपनी इन्फोसिस के इस फाउंडर के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -