Photos: एक-दूजे के हुए रुबीना और अभिनव
Photos: एक-दूजे के हुए रुबीना और अभिनव
Share:

टीवी शो 'शक्ति -अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहु का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलायक ने 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ल से शादी कर ली. रुबीना और अभिनव दोनों ही अपनी शादी में मॉर्डन अंदाज में नजर आए और दोनों ही बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहे थे. रुबीना और अभिनव की शादी की तस्वीरें अब लगातार चर्चाओं में आ रही हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं. रुबीना ने शादी में सफेद और पिंक रंग लके कॉम्बो वाला लहंगा पहना हैं और साथ में पंजाबी चूड़ा पहना हुआ हैं , वहीँ अभिनव ने हलके हरे रंग का  कुर्ता और पायजामा पहना हैं और सेहरा बांधकर रखा हैं.

उन्होंने अपने आँखों पर काला चश्मा भी लगाया हैं जो बहुत ही शानदार लग रहा हैं. रुबीना और अभिनव को देखकर वाकई में काफी अच्छा लग रहा हैं क्योंकि दोनों की जोड़ी काफी जच रही हैं. रुबीना और अभिनव मॉर्डन दूल्हा-दूल्हन की तरह नजर आए हैं और दोनों ही शानदार दिख रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों मस्ती के मूड में भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि रुबीना और अभिनव की शादी हिमाचल प्रदेश में रुबीना के होमटाउन शिमला में पंजाबी और हिमाचली रीति रिवाज से करवाई गई हैं.

दोनों की शादी का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन 28 जून को मुंबई में किया जाने वाला हैं. अभिनव और रुबीना शादी के बाद लुधियाना के लिए निकल चुके हैं. शादी के दौरान दोनों ने खूब एन्जॉय किया और दोनों एक-दूजे के हो गए. फिलहाल आप देखिए दोनों की शादी की खूबसूरत और बेहतरीन तस्वीरें.

देखिए रुबीना और अभिनव की शादी की तस्वीरें

कभी इस अभिनेता के प्यार में पागल थी 'छोटी बहू'

Video : 'किन्नर बहू' की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके टीवी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -