हिमाचल: भारी बारिश से राज्य के कई मार्ग हुए अवरुद्ध, यातायात हुए ठप
हिमाचल: भारी बारिश से राज्य के कई मार्ग हुए अवरुद्ध, यातायात हुए ठप
Share:

शिमला: अभी देश में बारिश का मौसम चल रहा है, और कई राज्यों में वर्षा का आगमन हो चूका है. वही इस बीच हिमाचल के कई शहरों में झमाझम बादल बरस रहे हैं. पूरे राज्य में 4 अगस्त तक मौसम खराब बना रहने का पूर्वानुमान है. गुरुवार को भी सर्वाधिक वर्षा का येलो अलर्ट जारी हुआ है. 31 जुलाई तक राज्य में चेतावनी जारी की गई है.

वही सोलन शहर में बुधवार से हो रही वर्षा से कंडा धर्मपुर संपर्क रास्ता धंस गया, जिससे यातायात ठप हो गया है. प्रशासन ने शहर के सभी उपमंडलों से हानि से संबंधित रिपोर्ट मांगी है. साथ ही मौसम में आए इस परिवर्तनों से पहाड़ी इलाको में मौसम ठंडा हो गया है. मैदानी शहरो के लोगों को भी गर्मी से कुछ राहत मिली है. कुल्लू शहरों में बुधवार रात से हो रही सर्वाधिक वर्षा की वजह से घाटी का जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है. लारजी-सैंज रास्ता रात्रि को छह घंटे तक बंद रहा.

इसके अतिरिक्त शहर में भूस्खलन व पत्थर गिरने से 12 के लगभग सड़क रास्ता प्रभावित हुए है. रोहतांग दर्रा के साथ ऊंची पहाडिय़ों मेंं माध्यम हिमपात होने से तापमान में गिरावट आई है. वही हमीरपुर में भी मूसलाधार वर्षा जारी है. टौणी देवी से कक्कड़ मार्ग पर पहाड़ी के दरकने से यातायात अवरुद्ध हो गया है. उटपुर में गौशाला गिरने से तीन मवेशियों की मृत्यु, जबकि एक मकान भी क्षतिग्रस्त हुआ है. फसलों को भी अत्यधिक हानि पहुंची है. वही अब वहा के रहवासियों को सतर्क किया गया है.

हॉस्पिटल में कोरोना मरीज को पकड़ाया पांच लाख रुपये का बिल, मंत्री डॉ. के सुधाकर ने जताई नाराजगी

मणिपुर में भारतीय सेना पर बड़ा हमला, 3 जवान शहीद, 6 बुरी तरह घायल

बेंगलुरु : होम आइसोलेशन में रह रहे संक्रमितों को BBMP देगा फ्री कोरोना किट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -