अब कुछ ऐसे दिखने लगी है चाइल्ड आर्टिस्ट नंदना वर्मा
अब कुछ ऐसे दिखने लगी है चाइल्ड आर्टिस्ट नंदना वर्मा
Share:

मॉलीवुड की जानी मानी चाइल्ड एक्ट्रेस नंदना वर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्म और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. यह बात तो हम सभी जानते है की नंदना वर्मा ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म इंडस्ट्रीस में कदम रखा है. उनकी पहली फिल्म  'स्पिरिट' है. जिसके बाद से  नंदना वर्मा और भी फेमस हो गई थी. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म 'आयलुम नंजुम थम्मिल', 'मिली', '1983,' गुप्पी 'जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए मलयाली दर्शकों की चाहती बन गई. , 

लेकिन आज हम आपको उनके नए लुक के बारें में बताने जा रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनका  ये नया अवतार फैंस के बीच और भी तेजी से वायरल होता जा रहा है. हम बता दें कि ब्लैक वन पीस पहने हुए, अभिनेत्री केवल खूबसूरत ही नहीं बल्कि स्टाइलिश भी लग रही है. और अब तो ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर और भी तेजी से वायरल हो रही है.  

जानकारी के लिए हम बता दें कि तस्वीरों को  शेयर करते हुए, नंदना ने कैप्शन दिया है, "“You're my shade of blue My fever dream My future mood No one holds my eyes like you .” यदि हम बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो, नंदना वर्मा को आखिरी बार इंद्रासन-स्टारर फिल्म 'मोहब्बतें कुंजाबुल्ला' में नज़र आ चुकी है. छोटी दिवा अगली बार वानकु ’में नज़र आएँगी, जिसे वीके प्रकाश की बेटी काव्या प्रकाश द्वारा निर्देशित किया गया है.

साउथ सिनेमा पर भी कोरोना का साया, पत्नी समेत यह अभिनेता निकला पॉजिटिव

रोटी के लिए दर-दर भटकते थे रवि किशन, कभी रामलीला में किया सीता का रोल

तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -