अक्किनेनी परिवार के साथ डिनर करते नज़र आए आमिर खान, वायरल हुई फोटोज

नागा चैतन्य बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं और आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में सुपरस्टार आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। आमिर खान अब नागा चैतन्य और पूरे अक्किनेनी परिवार के साथ एक अच्छा तालमेल बना लिया है। इसलिए, हाल ही में हैदराबाद की अपनी यात्रा के दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी नागार्जुन के घर गए और सभी के साथ रात के खाने का आनंद लिया। साईं पल्लवी और निर्देशक शेखर कम्मुला भी मौजूद थे। हालांकि, चैतन्य के साथ तलाक की अफवाहों के बीच सामंथा अक्किनेनी की अनुपस्थिति के कारण फोटो ने सभी का ध्यान खींचा है।

हैदराबाद में लव स्टोरी के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में शामिल हुए आमिर खान ने हाल ही में चैतन्य की प्रशंसा की और उन्हें दिल का रत्न कहा। उन्होंने कहा, "मैं उनके माता-पिता को कुछ बताना चाहता था और फिर मैंने सीधे आकर उनके परिवार को यह कहने का फैसला किया। नागा सिर्फ एक अच्छे अभिनेता नहीं हैं, बल्कि दिल के रत्न वाले व्यक्ति हैं। अपनी बता को जारी रखते हुए आमिर ने आगे कहा- चार दिन पहले, मैंने ट्रेलर देखा था। जब मेने इस फिल्म का ट्रेलर देखा तो मुझे भी इससे प्यार हो गया। मुझे पता चला कि टीम आज एक कार्यक्रम की योजना बना रही है। मैंने तुरंत चैतन्य से पूछा कि क्या मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बन सकता हूं।"

इसी बीच, नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की लव स्टोरी कल यानी 24 सितंबर को रिलीज हो गई और फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों और इंडस्ट्री के लोगों का अपार प्यार मिल रहा है। शेखर कम्मुला द्वारा लिखित और निर्देशित, लव स्टोरी का संगीत पवन च द्वारा रचित है जबकि छायांकन और संपादन क्रमशः विजय सी कुमार और मार्तंड के वेंकटेश द्वारा किया जाता है।

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, REET एग्जाम देने जा रहे 6 परीक्षार्थियों की दुखद मौत

मौसम विभाग की भविष्यवाणी ने डराया, इन राज्यों पर मंडराया आफत का साया

'इस तरह से कौन फल खाता है भाई ?', PETA का वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -