Video : शादी के बाद 'भाभीजी' सुनते ही खिल-खिलाकर हंस पड़ीं दीपिका
Video : शादी के बाद 'भाभीजी' सुनते ही खिल-खिलाकर हंस पड़ीं दीपिका
Share:

न्यूली मैरिड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में ग्रैंड वेडिंग के बाद अब रसेप्शन के लिए तैयार हैं. हाल ही में ये कपल अपने रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु पहुंच गए हैं. आज सुबह ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान दीपिका और रणवीर साथ में बेहद खूबसूरत नजर आए थे. जब मुंबई एयरपोर्ट पर कपल मीडिया को पोज दे रहे थे तो लोगों ने दीपिका को उनके खास नाम से बुलाया गया और इस नाम को सुनकर दीपवीर के चेहरे पर चमक आ गई. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को दीपवीर के एक फैन पैज पर शेयर गया हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं दीपिका-रणवीर फोटोज के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं और इसी बीच कुछ फोटोग्राफर्स रणवीर को 'बाबा' कहते हुए सुनाई दिए. और फोटोग्राफर्स ने दीपिका को 'भाभीजी' कहकर पुकारा. ये सुनते ही दीपिका खुद को हंसने से रोक नहीं पाईं और वो खिलखिलाकर हंस पड़ी. दीपिका के चेहरे पर भाभीजी सुनने की खुशी साफ दिख रही थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SnehZala (@snehzala) on

आपको बता दें दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर के आउटफिट नजर आए जिसमे दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रहे थे. नई दुल्हन दीपिका ने मंगलसूत्र और चूड़ा पहना हुआ था. आपको बता दें 21 नवंबर को बेंगलुरु में दीपवीर की शादी का रिसेप्शन हैं और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होना है जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

रणवीर के साथ मायके रवाना हुई दीपिका, नजर आया बेहद खूबसूरत अंदाज़

Video : शादी के बाद ही दीपिका ने काट दी अपने पति की मूंछे

शादी के बाद मुंबई घूमने निकले दीपवीर, दीपिका ने पहना था लाखों का मंगलसूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -