फोटो हुआ वायरल तो लड़की ने दे दी जान
फोटो हुआ वायरल तो लड़की ने दे दी जान
Share:

टीकमगढ : आज कल युवाओं में सेल्फी का क्रेज़ देखते ही बनता है. सेल्फी के लिए लोग इतने दीवाने हैं कि कभी-कभी सेल्फी लेने के लिए अपनी जान को भी दांव पर लगाने से नहीं चूकते. दूसरी ओर कुछ ऐसे फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो जाते हैं जिसके चलते लोग अपनी जान तक दे देते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से सामने आया हैं जहां, जिले के महाराजपुर क्षेत्र की एक 20 वर्षीय युवती ने अपने ही एक गांव के लड़के के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद आत्महत्या कर ली.

जानकारी सामने आयी है कि युवती ने यह कदम उसके परिवार को समाज से बहिष्कृत होने से बचाने के लिए उठाया. जब उसकी फोटो लड़के के साथ वायरल हुई तब समाज की पंचायत ने उसके परिवार का बहिष्कार करने का फैसला किया था. वहीं कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नवल आर्य ने जानकारी देते हुए कहा कि - "युवती को आत्महत्या के लिये प्रेरित करने के आरोप में कल रात को राजा वाल्मिक (22), मुन्नी रायकवार (35) और सानू रायकवार (40) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी."

आगे जानकारी देते हुए नवल आर्य ने कहा कि राजा के साथ युवती की फोटो सोशल मीडिया पर डालने के बाद जब वह वायरल हुई और समाज के लोगों ने उसे देखा तो, समाज की पंचायत ने उसके परिवार को समाज से बहिष्कृत कर दिया. वहीं यह फोटो आरोपी मुन्नी और सोनू द्वारा सोशल मीडिया पर डाला गया था. इस बात से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली. वहीं अब पुलिस तीनो आरोपियों की तलाश कर रही है.

हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट मे गड़बड़ी

माँ ने अपने बच्चों को सुलाया मौत की नींद, फिर आत्महत्या की कोशिश

दुष्कर्म की शिकार नाबालिग झूली फांसी के फंदे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -