फिल्मफेयर के कवर पेज पर छाई शहनाज गिल, नया लुक देखकर फैंस रह गए दंग
फिल्मफेयर के कवर पेज पर छाई शहनाज गिल, नया लुक देखकर फैंस रह गए दंग
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 से बेहतरीन लोकप्रियता हासिल करने वाली पंजाबी अभिनेत्री व गायिका शहनाज गिल इन दिनों किरयर की ऊंचाइयों को छू रही हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अकसर अपनी तस्वीरों व वीडियोज साझा करती रहती हैं। वही अभिनेत्री एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

दरअसल फिल्मफेयर के कवर पेज पर शहनाज की तस्वीर दिखाई दे रही हैं, इस शूट में उनका बिलकुल बदला हुआ अवतार नजर आ रहा है। अभिनेत्री के स्टाइलिश लुक से किसी का ध्यान नहीं हट पा रहा है, शहनाज सफेद बालों तथा ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेंस में दिखाई दे रही हैं। साथ ही इस शूट में अभिनेत्री के हेयरस्टाइल से लेकर उनकी ड्रेस तथा मेकअप सबका ध्यान खींच रहा है। उनका यह शूट लोकप्रिय फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया है।

वही जैसे ही फिल्मफेयर ने अभिनेत्री की यह फोटो पोस्ट की वैसे ही यह वायरल हो गया। शहनाज के प्रशंसकों को विश्वास नहीं हो रहा है कि वह इतनी शीघ्र फिल्मफेयर के कवर पेज पर छा गईं। वही एक फैन ने पोस्ट पर लिखा कि क्या यह सना है? तो दूसरे ने लिखा कि फिल्मफेयर यह सना ही है ना, मुझे भरोसा नहीं हो रहा। वहीं कुछ फैंस शहनाज की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि शीघ्र ही उनकी मूवी हौसला रख रिलीज होने वाली है, मूवी में उनके अपोजिट दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे वहीं इन दिनों शहनाज एवं सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की जानकारी भी सामने आ रही है

हरदीप सिंह पुरी ने तेल की ऊंची कीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुए किया ये काम

इजराइल मंत्रालय ने आयात बढ़ाने के लिए बनाई नई योजना

अंजलि राघव के 'Ignore' ने मचाई धूम, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -