खुशखबरी: स्कूली किताब में छपी सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें
खुशखबरी: स्कूली किताब में छपी सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आज भी उनकी यादों में हैं. कई ऐसे लोग हैं जो उनके वीडियो से लेकर उनकी तस्वीरें तक शेयर करते हैं. वैसे सुशांत के निधन को एक साल होने वाला है. अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट के अनुसार अब सुशांत की फोटो का प्रयोग बुक में किया गया है. आप देख सकते हैं यह तस्वीरें इस समय तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाल के किसी स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है.

यह तस्वीर सुशांत के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से ली गई है और इसकी तस्वीरें भी अब वायरल हो रहीं हैं. सामने आने वाली खबरों को मानें तो सुशांत की तस्वीर का प्रयोग बच्चों को फैमिली वैल्यूज बताने के लिए किया गया है. इस किताब में सुशांत को एक जिम्मेदार पिता के रूप में दिखाया गया है. आप देख सकते हैं, सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे भी हैं और ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके अलावा एक अन्य तस्वीर भी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ''ये मेरे छोटी कजिन बहन की स्कूल सांइस की किताब है, वो तीसरी कक्षा में है. इस किताब में लिखा है कि इंसान क्या है, जानवर क्या है.''

आप देख सकते हैं यहां पर भी सुशांत की फोटो है एक इंसान के उदाहरण के तौर पर. जी दरअसल जो किताब इन तस्वीरों में दिखाई दे रही है वह बांग्ला भाषा में है. आप सभी जानते ही होंगे 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे. उसी के बाद से उनकी मौत का रहस्य नहीं खुल पाया है.

आंध्र प्रदेश के सांसद ने दवा और ऑक्सीजन के लिए किया 1 करोड़ रूपये का दान

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान, लॉकडाउन लगाने को लेकर कही ये बात

सुरेश रैना को पड़ी ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत, CM योगी से मांगी मदद, फिर मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -