RTO विभाग में शराब पीते फोटो हुई वायरल, परिवहन विभाग में मचा हड़कंप
RTO विभाग में शराब पीते फोटो हुई वायरल, परिवहन विभाग में मचा हड़कंप
Share:

रुद्रपुर: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे सुन आपके दिल और दिमाग हिल जायेगा वहीं  परिवहन विभाग कार्यालय परिसर में कुछ लोगों की ओर से शराब पीने का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इसमें कुछ लोग रुद्रपुर के परिवहन कार्यालय के पिछले हिस्से में बैठ कर शराब पी रहे हैं. हालांकि इस फोटो में कर्मचारियों के शामिल होने की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन फोटो के वायरल होने से परिवहन विभाग में हड़कंप मचा है.

सूत्रों से मिकली जानकारों के अनुसार यह फोटो बीते बुधवार यानी 25 दिसंबर 2019 को अवकाश के दिन का बताया जा रहा है. जंहा परिसर में शराब पी रहे लोग किसी की बर्थ डे पार्टी मनाने की बातें भी कर रहे हैं. ऐसी चर्चा है कि बुधवार को अवकाश होने के कारण कुछ बाहरी लोग भी शराब पीने कार्यालय में पहुंचे हों. इधर, अवकाश के बावजूद कार्यालय का गेट खुले होने से सुरक्षा कर्मियों की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि बीते बुधवार को अवकाश के दिन दो अस्थायी कर्मचारियों के कार्यालय परिसर में मौजूद होने की चर्चा है. हालांकि अभी तक इस फोटो में विभागीय कर्मचारियों के शामिल होने की पुष्टि नहीं हुई है. इस संबंध में एआरटीओ प्रवर्तन संदीप सैनी ने कहा कि बुधवार को अवकाश होने के कारण फोटो की जांच नहीं हो सकी है. कार्यालय का गेट खुला होने के बारे में उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी. यदि इसमें किसी कर्मचारी की लिप्तता मिली तो कार्रवाई की जा रही है. 

गाँव में युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

पंचायत का फरमान, छेड़छाड़ के आरोपी को पांच जूते मारकर छोड़ा

रितेश देशमुख ने बीवी को टाई बांधने में कुछ तरह की मदद, वायरल हुई वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -