करण जौहर ने अपने साथ-साथ बच्चों को भी लगवा दी ये लत, क्या बख्शेंगे ट्रोलर्स
करण जौहर ने अपने साथ-साथ बच्चों को भी लगवा दी ये लत, क्या बख्शेंगे ट्रोलर्स
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता प्रोड्यूसर करण जौहर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह अपने साथ-साथ अपने बच्चों रूही एवं यश की फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों की एक और फोटो साझा की जिसमें वह नाइट सूट में फंकी चश्में पहने दिखाई दे रहे हैं।

वही एक ओर जहां यश एवं रूही की इस फोटो को बहुत पसंद किया जा रहा है तो वहीं ये प्रश्न भी उठ रहे हैं क्या ट्रोलर्स अब यश तथा रूही को छोड़ देंगे। दरअसल ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि यश और रूही ने जैसे फंकी सनग्लास लगाए हुए कुछ वैसे ही सनग्लास स्वयं करण जौहर उपयोग करते हैं और इस कारण बहुत ट्रोल भी हो चुके हैं। आए दिन उनका बहुत मजाक उड़ाया जाता है। ऐसे में अब करण जौहर ने अपने बच्चों को भी ऐसे सनग्लास की लत लगा दी है तो प्रश्न उठना लाजमी है कि क्या अब ट्रोलर्स यश और रुही को छोड़ देंगे।

बता दें,  2021 करण जौहर के लिए नई गुड न्यूज़ लेकर आने वाला है। वो बॉलीवुड ने नंबर वन प्रोड्यूसर हैं तथा आगामी कुछ वर्षों में उनकी बड़े बजट वाली बहुत मूवीज आने वाली हैं। सबसे बड़े सितारें उनके साथ काम करने वाले हैं। ऐसे में करण को प्रोजेक्ट्स चलाने के लिए बहुत पैसे की आवश्यकता पड़ने वाली है। करण जौहर की इसी आवश्यकता को पूरा करने आ रहे हैं भारत के जाने-माने कारोबारी गौतम अडानी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गौतम अडानी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में 30 प्रतिशत की भागेदारी क्रय करने की योजना बना रहे हैं इस बारे में बातचीत आरम्भ हो चुकी है।

आर। माधवन की वजह से इस एक्ट्रेस की जगह कंगना को मिली थी 'तनु वेड्स मनु' में जगह

'द फैमिली मैन' के सेकंड सीजन का टीजर हुआ रिलीज, गायब होंगे मनोज बाजपेयी

लोहड़ी को लेकर कंगना रनौत ने अपने बचपन की फोटो शेयर कर बताई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -