फोटो: दुनिया की सब से सुन्दर लड़की, फेसबुक पर है 40 लाख फेन्स
फोटो: दुनिया की सब से सुन्दर लड़की, फेसबुक पर है 40 लाख फेन्स
Share:

दुनिया में वैसे तो बहुत सी खूबसूरत लड़कियां हैं. लेकिन इन खूबसूरत लड़कियों में भी बेस्ट का खिताब किसी एक को ही मिल पाता हैं. और यही खिताब हासिल कर बाज़ी मारी हैं रूस की क्रिस्टीना ने. क्रिस्टीना की सुंदरता का अंदाज़ आप इस बात से लगा सकते है कि सिर्फ 10 साल की उम्र में क्रिस्टीना के फेसबुक पर 40 और इंस्टाग्राम पर 10 से ज्यादा फेन्स हैं. 

क्रिस्टीना 3 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करते आ रही हैं. उन्हें अमेरिका की कंपनी एलए मॉडल्स के साथ एक बड़ी डील साइन कर मॉडलिंग कॉनट्रैक्ट भी हासिल है. इस कंपनी ने क्रिस्टिना को यूथ सेक्शन के लिए सिलेक्ट किया है. क्रिस्टीना इस कंपनी के साथ बच्चों के लिए बनाए जाने वाले कपड़ों के लिए मॉडलिंग करती नजर आएंगी. 

हाल के दिनों में क्रिस्टीना अपनी तस्वीरों पर हुई कमेंटबाजी को लेकर चर्चा में रही थी. दरअसल, जब उनकी मां ने सोशल साइट पर क्रिस्टीना की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद कई कमेंट्स आए जैसे 'आर यू सिंगल?' जिन्हें पढ़कर पढ़ कर उनके होश उड़ गए. क्रिस्टीना की मां ग्लीकेरिया पिमेनोवा ही उनके सोशल साइट्स अकाउंट्स हैंडल करती हैं. वो कहती हैं कि जो लोग विरोध करते हैं वो बीमार हैं और उन्हें डॉक्टर की जरूरत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -