शूटिंग से ब्रेक लेकर गोल्डन टेंपल पहुंची करीना कपूर, सामने आईं फोटोज
शूटिंग से ब्रेक लेकर गोल्डन टेंपल पहुंची करीना कपूर, सामने आईं फोटोज
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर के कारण फेमस होने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. जी दरअसल वह आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिलहाल दोनों की इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है और शूटिंग से थोड़ा समय निकालकर हाल ही में करीना कपूर ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद लेने पहुंची, जहाँ से उनकी तस्वीरें सामने आ गईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan. (@theamazingkareena) on

जी दरअसल इस दौरान करीना ने ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दिन और गोल्डन टेंपल की उनकी यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे इससे कुछ दिन पहले बीते शनिवार को एक्टर आमिर खान ने गोल्डन टेंपल में मत्था टेका, जहाँ से उनकी कई फोटोज सामने आईं थीं. वहीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के एक अधिकारी ने बताया कि, 'स्वर्ण मंदिर के गर्भगृह में बैठकर आमिर लगभग 50 मिनट तक शबद कीर्तन सुनते रहे.'

वहीं एसजीपीसी के मुख्य सचिव रूप सिंह स्वर्ण मंदिर के परिसर में आमिर खान के साथ उपस्थित रहे और आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने सिंह से कहा कि, ''वह फिल्म में एक सिख व्यक्ति की भूमिका निभाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि आमिर खान की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज कर दी जाएगी.

बबिता फोगाट ने कॉपी किया प्रियंका की शादी का लहंगा और चुरा ली वेडिंग डेट!

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन

सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -