बांग्लादेश बॉर्डर के पास गड्ढे में मिले इतने लाख के फ़ोन, जांच में जुटी पुलिस
बांग्लादेश बॉर्डर के पास गड्ढे में मिले इतने लाख के फ़ोन, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में भारत-बांग्लादेश इंटरनेशनल बॉर्डर के पास BSF ने तस्करी कर ले जाए जा रहे 359 मोबाइल फोन जब्त कर चुके है। बॉर्डर आउट पोस्ट सुखदेवपुर में तैनात दक्षिण बंगाल सीमांत के तहत 70वीं वाहिनी के जवानों ने शुक्रवार देर रात यह कार्रवाई भी की।

BSF को सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर सीमा चौकी सुखदेवपुर के क्षेत्र में जवानों ने 10 से 12 संदिग्ध तस्करों को पोटले के साथ तारबंदी की ओर बढ़ते हुए देखा लेकिन ड्यूटी पर तैनात जवानों को अपनी ओर आता देख तस्कर घने अंधेरे और झाड़ियों का सहारा लेकर फरार हो गए। बाद में तलाशी के बीच जवानों को तारबंदी के पास गड्ढे में 8 पोटले मिले। इस बारें में BSF ने कहा है कि  बरामद किए गए फोन कई कंपनियों को हैं, जिनका मूल्य तकरीबन 39.29 लाख रुपये आंका गया है।

बीएसएफ की खुफिया शाखा के अनुसार तस्करी में लिप्त कई भारतीय तस्करों का नाम भी सामने आ चुके है। उन सभी तस्करों के विरुद्ध बैष्णबनगर थाने में FIR दर्ज करवाई गई। वहीं जब्त किए गए मोबाइल फोन को उक्त पुलिस थाने में अग्रिम कानूनी कार्यवाही के लिए जमा करावा चुके है। 70वीं वाहिनी के कमांडिंग ऑफिसर ने कहा है  कि सीमा सुरक्षा बल भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करी को रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही है, जिसके चलते तस्करी जैसे कामों में लिप्त लोगों के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। उनमें से कुछ पकड़े जा रहे हैं, जिन्हें कानून के मुताबिक सजाएं भी दी जा रही है।

महिला के साथ छेड़छाड़ करने के 6 आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र

चोरों का पीछा कर रहा था व्यापारी, बदमाशों ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

मंदिर दर्शन करने आई युवती से रेप, बारी बारी से आधा दर्जन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -