शीना बोरा हत्याकांड में फोन कॉल्स से हुआ बड़ा खुलासा
शीना बोरा हत्याकांड में फोन कॉल्स से हुआ बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली : शीना बोरा हत्याकांड में प्रमुख बात सामने आई है। जिसमें कहा गया है कि मीडिया कंपनियों के मालिक पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी ने शीना बोरा की हत्या से जुड़ी जानकारी छिपाने का प्रयास किया था। यह बात सामने आने के बाद पीटर मुखर्जी की मुश्किलें बढने की संभावना है। दरअसल एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के हाथ पीटर, इंद्राणी और राहुल के बीच फोन से हुई बातचीत का हिस्सा लगा है। इसमें बताया जा रहा है कि इंद्राणी और पीटर ने शीना के मर्डर के बाद जानकारी को छिपाकर राहुल को गुमराह करने की कोशिश की।

इस मामले में सीबीआई ने फोन पर चर्चा की इस चर्चा के दौरान 20 में से 7 नमूनों को बतौर सबूत प्रयोग कर लिया गया। दूसरी ओर केंद्रीय जांच ब्यूरो का कहना था कि जो काॅल डिटेल्स सामने आ रही है उन्हें बतौर सबूत न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया गया है।

गौरतलब है कि पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल ने इस मामले में काॅल रिकाॅर्ड किए थे, जिसमें यह बात सामने आई है कि पीटर और इंद्राणी ने शीना की हत्या को छिपाने का प्रयास किया था।

बता दें कि शीना बोरा 24 अप्रैल 2012 से लापता थी, जिसके बाद 25 अगस्त 2015 को मुंबई पुलिस ने उसकी मां इंद्राणी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं।

रंगीन मिजाजी थे और खुबसूरत लड़कियों से घिरा होना पसंद था पीटर कोः शीना मर्डर केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -