सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया ऐसा सरप्राइज़
सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया ऐसा सरप्राइज़
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विजता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के सिंगर्स और अन्य सेलेब्स के साथ मिलकर एक नए लॉकडाउन सॉन्ग में काम किया है.इसके अलावा  इस गाने का नाम है फिर तेरा टाइम आएगा और इसके वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ल के साथ हरिहरन, मिका सिंह, कपिल शर्मा, रूप कुमार राठौड़, नीति मोहन, शेफ संजीव कुमार और रणवीर बरार संग अन्य सेलेब्रिटी हैं. वहीं इस गाने के बोल है- ये दौर भी गुजर जाएगा, सुबह नई संग लाएगा. इसके अलावा गाने को कोरोना वायरस के इस समय में जनता को हौसला देने के लिए बनाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  फिर तेरा टाइम आएगा गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, 'ये छोटी सी चीज आप सबके लिए है. इसके अलावा गाने में लोगों को हौसला ना खोने के लिए बोला जा रहा है. फिर तेरा टाइम आएगा गाने में सिद्धार्थ थोड़ी देर के लिए आते हैं. वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट पहनी है और काफी हैंडसम लग रहे हैं.बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ल अपने फैन्स को लॉकडाउन में एंटरटेन करने की कोशिशों में लगे हुए हैं. 

इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पॉजिटिव मेसेज और अपनी पुरानी फोटो शेयर करते रहते हैं. वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बिग बॉस 13 के दिनों को भी याद किया था.सिद्धार्थ के प्रोजेक्ट्स की बात करे तो उन्हें कुछ समय पहले बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ भुला दूंगा गाने के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. इसके अलावा सिद्धार्थ ने टीवी के बहुत से शोज और बॉलीवुड फिल्मों भी काम किया है. वहीं इसमें सीरियल बालिका वधु और वरुण धवन कि फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया शामिल है.

 

4 जून को लॉन्च हो सकता है NOKIA का दमदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी

जादू है जिन्न का फेम एक्ट्रेस अदिति शर्मा की लाइफ हुई ऐसी

काम नहीं मिलने से परेशान ऐंकर मनीष पॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -