जब राष्ट्रपति ने पांच महिलाओं को स्टेज पर बुलाया और कहा, मुझे KISS करो

Jun 01 2019 06:00 PM
जब राष्ट्रपति ने पांच महिलाओं को स्टेज पर बुलाया और कहा, मुझे KISS करो

न्यूयॉर्क: फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने काफी समय के साथी के सामने एक भाषण के दौरान मंच पर 5 महिलाओं को किस किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि इन सुंदर महिलाओं ने उन्हें समलैंगिक होने से ‘ठीक होने’ में सहायता की। 74 वर्षीय नेता गुरुवार को जापान में फिलिपिनो समुदाय के लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने स्टेज के पास बैठी महिला वॉलिंटियर्स से उन्हें किस करने के लिए कहा। 

सीएनएन फिलीपींस के मुताबिक, पहली महिला ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां किस करना है होठ पर या गाल पर? फिर उन्हें चूमा और तुरंत स्टेज छोड़ दिया। दूसरी महिला इस मौके पर आंसू बहाती और घबराई हुई दिखाई दी, उसने अपना परिचय दावो के किसी शख्स के रूप में दिया। गाल पर चुंबन के बाद उसने नेता को शुक्रिया कहा। 

दुर्तेत ने तीसरी महिला की तरफ इशारा किया, जिसे बुलाए जाने के बाद वह मंच पर पहुंची। रिपोर्ट में कहा गया है कि किस के बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली, जिसमें दुर्तेत उसका हाथ पकड़े हुए नज़र जा रहे हैं। चौथी और पांचवी महिलाओं ने भी ऐसा ही किया जबकि मीडिया ने उनकी तस्वीरें लीं। अपने भाषण के दौरान, दुर्तेत ने कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें समलैंगिक होने से ‘ठीक होने’ में सहायता की है। 

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने कहा- धमाके से 15 दिन पहले भारत ने भेजा था अलर्ट

वर्ल्डकप 2019 से है अनिल कपूर की फिल्म का ख़ास कनेक्शन, शेयर की यह फोटो

इंग्लैंड से मिली हार का डु प्लेसिस ने बताया ऐसा कारण