वायरल : उड़ गई फिलीपींस सरकार की धज्जियां, राष्ट्रपति ने 5 महिलाओं को किया किस
वायरल : उड़ गई फिलीपींस सरकार की धज्जियां, राष्ट्रपति ने 5 महिलाओं को किया किस
Share:

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते एक बार फिर महिलाओं से किस (चुंबन) को लेकर चर्चा और विवादों में आ चुके हैं. बता दें कि पिछले साल उन्होंने दक्षिण कोरिया में एक शादीशुदा फिलिपिनो महिला के होठों पर किस करके नया विवाद खड़ा कर दिया था और अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही कर डाला है. 

दरअसल, बात यह है कि 74 साल के राष्ट्रपति रोड्रिगो हाल ही में जापान के दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने फिलिपिनो समुदाय के लोगों से मुलाकात की और उन्हें संबोधित भी इस दौरान उन्होंने किया था. वहीं  संबोधन के बाद उस वक्त मंच पर मौजूद लोग और मीडियाकर्मी सब हैरान रह गए जब उन्होंने मंच के पास ही बैठी एक महिला से उन्हें किस करने के लिए कह दिया. 

सीएनएन फिलीपींस की रिपोर्ट की माने तो महिला तो पहले झिझकी, लेकिन बाद में वो किस करने के लिए तैयार हो चुकी थी और उसने राष्ट्रपति से पूछा कि कहां किस करना है, होठ पर या गाल पर? उसके बाद महिला ने गाल से गाल मिलाकर राष्ट्रपति को किस कर लिया. इतना ही इस तरह से दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं महिला ने भी राष्ट्रपति के गालों पर चुंबन किया. वहीं इस मौके पर फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने दो महिलाओं का हाथ भी पकड़ लिया था. इसके बाद राष्ट्रपति ने  सभी महिलाओं को धन्यवाद भी दिया. 

 

हम तो दिल से हारे, इस लड़की का गाना सुन आप भी कह उठेंगे वाह रे...

आज है ‘ग्लोबल डे ऑफ पेरेंट्स, इस तरह रखे अपने माता-पिता का ख्याल

सहकर्मियों ने बर्बाद कर दी इस शख्स की जिंदगी, उकसाने पर कर डाला शर्मनाक काम

लाखों की बाइक और कार जीत लें गए कबूतर, जानिए पूरा मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -