नए कोविड संस्करण के कारण फिलीपींस ने बहुत से देशो पर प्रतिबंध लगाया

मनीला: फिलीपींस ने एक नए कोविड -19 संस्करण के बारे में आशंकाओं के कारण दक्षिण अफ्रीका, बोत्सवाना और उनके सीमावर्ती देशों के आगंतुकों पर "तुरंत प्रभावी" यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है।

कैबिनेट सचिव और राष्ट्रपति के प्रवक्ता कार्लो नोग्रालेस ने कहा, "बढ़ी हुई सीमा नियंत्रण प्रक्रिया की तैनाती बी 1.1.529 के रूप में नए वैरिएंट के प्रसार को रोकने के लिए  है। 

नोग्रालेस ने कहा, सरकार की अंतर-एजेंसी कोविड -19 टास्क टीम ने शुक्रवार रात दक्षिण अफ्रीका, बोत्सवाना और नामीबिया जैसे देशों से आने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के अस्थायी निलंबन को मंजूरी दे दी। सरकार ने स्थानीय सरकारी इकाइयों के साथ काम करने के लिए क्वारंटाइन ब्यूरो को अधिकृत किया है "इन देशों के यात्रियों का पता लगाने के लिए जो पिछले सात दिनों में इनबाउंड यात्रा के अस्थायी निलंबन से पहले आए थे।" इस बीच, इन देशों से गुजरने वाले सभी यात्रियों को प्रवेश की अनुमति होगी, लेकिन उन्हें मौजूदा परीक्षण और क्वारंटाइन प्रक्रियाओं के अधीन किया जाएगा। पिछले 14 दिनों के दौरान इन देशों से आने या जाने वाले यात्रियों को अस्थायी रूप से फिलीपींस में प्रवेश करने से रोका जाएगा, और कहा कि प्रतिबंध 15 दिसंबर तक चलेगा।

मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा का मौलवी ने किया बलत्कार, पत्नी करने लगी बचाव

जर्मनी में गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे अनिल कपूर, शेयर किया वीडियो

सऊदी सरकार का बड़ा फैसला, अब 'उमराह' न करने वाले भक्त भी कर सकेंगे 'तवाफ़'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -