हवाई जहाज में एयरहोस्टेस ने नवजात को स्तनपान करवाकर किया ऐसा काम
हवाई जहाज में एयरहोस्टेस ने नवजात को स्तनपान करवाकर किया ऐसा काम
Share:

माँ बनने का अहसास दुनिया का सबसे खास अहसास होता है और मां अपने कलेजे के टुकड़े की तकलीफ को बिना शब्दों के भी आसानी से जान लेती है. कुछ इसी तरह का मामला फिलीपींस से सामने आया जब एक एयरहोस्टेस मां ने किसी अनजान बच्चे की सिसकियों को पहचान लिया और फिर उसकी मदद के लिए एक सराहनीय कदम उठाया. इस एयरहोस्टेस का नाम पैटरीशा ओरगेनो है जो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

परिवार ने किया जिन्दा बेटी का अंतिम संस्कार, वजह जानकर रूह काँप जाएगी

दरअसल फिलीपींस में एक डोमेस्टिक फ्लाइट में अनजान बच्चा भूख के कारण रोने लगा. भूख लगने के कारण बच्चा लगातार रो रहा था और मां उसे चुप कराने की हर नाकाम कोशिश कर रही थी. जब बच्चे के रोने की आवाज वहां मौजूद एयरहोस्टेस पैटरीशा को आई तो उसके अंदर की ममता जग गई. फिर इसके बाद एयरहोस्टेस ने उस बेबस मां के पास जाकर कहा कि अगर आपको कोई दिक्कत न हो तो क्या मैं बच्चे को स्तनपान करा सकती हूं? एयरहोस्टेस की यह दिल छू लेने वाली बात सुनते ही बच्चे की मां ने तुरंत हां कह दिया. इसके बाद पैटरीशा बच्चे को एक अलग कैबिन में ले गई और उसे स्तनपान कराया.

Video : घर के cctv में दिखा ऐसा नज़ारा, महिला की निकल गई चीख

सूत्रों की माने तो खुद पैटरीशा ओरगेनो का भी एक 9 महीने के बच्चा है. इस बारे में पैटरीशा ने कहा, 'जैसे ही मैंने बच्चे के रोने की आवाज को सुना , मुझे लगा कि मैं मदद कर सकती हूं. जब बच्चे की मां ने मुझे बताया कि उनके पास बच्चे के लिए फॉर्मूला दूध नहीं है तो मैंने यह निर्णय लिया. मेरा खुद का एक छोटा बच्चा है इसलिए मैंने बच्चे की मां से स्तनपान के लिए कहा. बच्चे की मां ने उसकी मदद के लिए आभार व्यक्त किया.' वैसे इस एयर होस्टेस ने बच्चे की भूख मिटाकर बहुत ही नेक काम किया है.

बीच बागीचे में दिखा अजीब मगरमच्छ, देखकर डर जायेंगे आप

पूरी दुनिया को पीछे छोड़ ये शख्स बना यूट्यूब का बादशाह, जानें कैसे

जब संसद में अंडरगार्मेंट लेकर पहुंची महिला, मच गई हलचल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -