फिलीपीन सरकार ने 13 दिसंबर से फ्रांस से यात्रा पर रोक लगाई

 

मनीला: 13 दिसंबर से, फिलीपींस एक सरकारी अधिकारी के अनुसार, ओमिक्रोन संस्करण के प्रसार का मुकाबला करने के लिए फ्रांस से आने-जाने पर प्रतिबंध लगाएगा। सूत्रों के अनुसार, कैबिनेट सचिव कार्लो नोग्रालेस ने कहा कि प्रतिबंध 15 दिसंबर तक प्रभावी रहेगा, जो कि सरकार द्वारा पहले से ही पहचाने गए 14 अन्य देशों के समान है, इससे पहले कि संभावित विस्तार दिया जाए।

उन्होंने कहा, "फिलीपींस आने से पहले पिछले 14 दिनों के दौरान आने वाले या फ्रांस जाने वाले यात्रियों को, टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना, फिलीपींस के किसी भी बंदरगाह में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।" उन्होंने कहा कि केवल घर लौटने वाले फिलिपिनो को "प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है, जो मौजूदा परीक्षण और लाल सूची वाले देशों, क्षेत्रों या अधिकार क्षेत्र के लिए संगरोध मानकों के अधीन है।"

दक्षिण अफ्रीका, बोत्सवाना, नामीबिया, जिम्बाब्वे, लेसोथो, इस्वातिनी, मोजाम्बिक, ऑस्ट्रिया, चेक गणराज्य, हंगरी, नीदरलैंड, स्विट्जरलैंड, बेल्जियम और इटली को पिछले महीने फिलीपींस द्वारा यात्रा प्रतिबंध दिए गए थे।

नोग्रालेस के अनुसार, ओमिक्रॉन स्ट्रेन की ज्ञात घटनाओं वाले उच्च जोखिम वाले देशों और क्षेत्रों की "लाल सूची" में फ्रांस को जोड़ा जाएगा। फिलीपींस में 49,761 मौतों के साथ कोविड-19 के 2.83 मिलियन से अधिक मामले सामने आए हैं।

म्यांमार के अपदस्थ नेताओं को कारावास से चिंतित UNSC

अमेरिकी सीनेट ने जो बिडेन के वैक्सीन जनादेश को निरस्त करने के लिए वोट किया

अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के शिनजियांग क्षेत्र से आयात पर रोक लगाने वाला विधेयक पारित किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -