OMG ! इस 19 वर्षीय स्टार खिलाड़ी के दिमाग की उम्र है 30 साल
OMG ! इस 19 वर्षीय स्टार खिलाड़ी के दिमाग की उम्र है 30 साल
Share:

नई दिल्ली : अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उभरते हुए 19 वर्षीय खिलाड़ी राशिद ख़ान की तारीफों के पुल बांधने में क्रिकेट जगत के बड़े से बड़े दिग्गजों ने कोई कसर नहीं छोड़ी हैं. अब इसी कड़ी में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच का नाम भी शामिल हो गया. टीम के कोच फिल सिमंस ने युवा गेंदबाज की जमकर तारीफ़ की हैं. उन्हेने कहा है कि भले ही उनकी उम्र 19 साल है, लेकिन उनका दिमाग 30 साल का है.

गौरतलब है कि अफगानिस्तान की टीम जल्द ही भारत के खिलाफ भारत में अपने क्रिकेट इतिहास में पहली बार कोई टेस्ट मैच खेलेंगी. इसके लिए अफगानिस्तान टीम भारत पहुंच चुकी हैं. अनुभव की कमी होने पर कोच सिमंस ने राशिद को लेकर कहा कि अनुभव की कमी उन्हें टेस्ट में सफल होने से नहीं रोक पाएगी. बता दें कि बैंगलोर में भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जून से टेस्ट मैच खेला जाएगा. 

राशिद ख़ान ने अब तक टी-20 और वनडे में बड़े से बड़े बल्लेबाजों के विकेट चटकाए हैं. भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले अफगानिस्तान और बांग्लादेश टी-20 सीरीज में आमने-सामने होंगे. इससे पहले मीडिया से रुबरू होते हुए कोच फिल ने कहा कि राशिद की उम्र जरूर कम है, लेकिन उनका दिमाग काफी तेज़ हैं. बता दें कि इससे पहले हाल ही में आईपीएल 2018 के दौरान विश्व क्रिकेट में भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेन वॉर्न भी राशिद की तारीफ़ कर चुके हैं. 

अफगानिस्तान के खिलाफ दिनेश कार्तिक के हाथों में होंगे दस्ताने

आईपीएल सट्टे की पूछताछ में उलझे अरबाज, होंगे कई खुलासे

इंग्लैंड-पाकिस्तान टेस्ट मैच: 22 साल का इतिहास बदलने का मौका पाक के पास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -