पीजी छात्रा ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
पीजी छात्रा ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले ने सभी को हैरान परेशान किया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रोहतक का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रदेश के एक बडे़ शिक्षण संस्थान की एक पीजी छात्रा ने अपने दो गाइडों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इस मामले की जांच करने वाली कमेटी ने इस संबंध में रिपोर्ट अधिकारियों को सौंप दी है. वहीं इस मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है और अब कानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ छात्रा ने संस्थान के प्रबंधन पर सवाल उठाया है कि जब एक गाइड पर पूर्व में ऐसे आरोप लग चुके हों तो दूसरी छात्रा उसे क्यों अलॉट की जाती है और छात्रा ने अपनी व्यथा अपने साथियों के समक्ष शनिवार को भी रखी. इस मामले में उसके बाद अन्य छात्र-छात्राओं ने उसे आश्वासन दिया है कि वे उसके साथ हैं और विद्यार्थियों का आरोप है कि गाइड अपनी पहुंच और सीट का दुरुपयोेग कर जांच में बच जाता है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ छात्र-छात्राओं ने प्रबंधन को चेताया है कि यदि यह सिलसिला नहीं रुकता तो वह सख्त कदम उठाने पर मजबूर होंगे. वहीं इस संबंध में संस्थान के प्रिंसिपल का कहना है कि यह मामला विचाराधीन है. कःबों के अनुसार अभी ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है कि किसी व्यक्ति को पीजी अलॉट न किया जाए और यह कार्य उस विभाग की प्रमुख करती हैं.

पिता ने ही चंद रुपयों के लिए गिरवी रख दिया अपना बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

मामूली कहासुनी में चल गई गोलियां, दो लोगों की मौके पर मौत

कर्ज से परेशान होकर किसान ने घर के आंगन में पेड़ पर लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -