फाइजर के सीईओ का दावा, कहा-
फाइजर के सीईओ का दावा, कहा- "भारत को कोविड के टीकों की आपूर्ति ...."
Share:

वाशिंगटन: ग्रीक पशुचिकित्सक और फाइजर के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ अल्बर्ट बोरला ने मंगलवार को कहा कि फाइजर भारत के साथ एंटी-कोविड-19 टीकों की आपूर्ति के लिए एक समझौते के अंतिम चरण में है, यह देखते हुए कि घरेलू स्तर पर निर्मित टीके रीढ़ की हड्डी होंगे। भारतीय लोगों को टीका लगाने के लिए।

यूएस-इंडिया चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित किए जा रहे इंडिया-यूएस बायोफार्मा एंड हेल्थकेयर समिट के 15वें संस्करण को संबोधित करते हुए, डॉ बोरला ने यह भी कहा कि फाइजर ने एक विशिष्ट योजना बनाई है जो भारत सहित मध्य और निम्न आय वाले देशों को प्राप्त होगी। ऐसी खुराक के कम से कम दो अरब। "मेरी आशा है कि बहुत जल्द हम भारतीय स्वास्थ्य देखभाल अधिकारियों द्वारा भारत में उत्पाद की स्वीकृति और सरकार के साथ समझौते को अंतिम रूप देंगे ताकि हम अपनी तरफ से टीके भी भेजना शुरू कर सकें।

फाइजर के सीईओ ने कहा कि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में हो रहे टीकों का एक महत्वपूर्ण स्थानीय निर्माण भारतीय लोगों को "टीकाकरण की रीढ़" प्रदान करेगा। उन्होंने कहा, "लेकिन हमसे और मॉडर्न से अतिरिक्त mRNA टीके प्राप्त करने में महत्वपूर्ण योगदान होगा," उन्होंने कहा, कंपनी को अगले साल तक कोविड-19 टीकों की तीन बिलियन खुराक और अन्य चार बिलियन का उत्पादन करने का विश्वास है, जिससे यह सात बिलियन हो जाएगा।

आलिया भट्ट का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दंग

नोटबंदी के बाद गृहिणियों द्वारा जमा किए गए 2.5 लाख रुपये नहीं आएंगे आयकर के दायरे में: ITAT

अगस्त में होगा यूपी विधानसभा का मानसून सत्र, विधायकों के लिए वैक्सीन लगवाना हुआ अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -