Petta-Viswasam : रजनीकांत से ज्यादा अजित कुमार की फिल्म को पसंद कर रहे दर्शक, इतनी हुई कमाई

Jan 14 2019 03:08 PM
Petta-Viswasam : रजनीकांत से ज्यादा अजित कुमार की फिल्म को पसंद कर रहे दर्शक, इतनी हुई कमाई

रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' और अजित की 'विश्वासम' का जादू अब भी बरक़रार है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक विश्वासम ने केवल केरल बॉक्स ऑफिस से 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. अजित की विश्वासम तमिलनाडु में पोंगल वीक में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' ने 4 दिन में चेन्नई से ही 4.81 करोड़ की कमाई कर ली है. अजित की विश्वासम ने चेन्नई में 3.83 करोड़ की कमाई की. बड़ी बात ये है कि 'पेट्टा'  ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन सभी वर्जन को मिलाकर 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

इससे पहले हमने आपको बताया था कि पेट्टा' के हिंदी वर्जन को नॉर्थ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. क्योंकि 'पेट्टा' के हिंदी वर्जन में रजनीकांत की आवाज को अच्छे से डब नहीं किया गया और फिल्म '2.0' की तरह इसे कुछ खास प्रमोट नहीं किया गया. बता दें रजनीकांत पेट्टा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ और अजित की फिल्म 'विश्वासम' ने 16.25 करोड़ रुपए कमाई थी.

वहीं तमिल फिल्म विश्वासम में मेन लीड तमिल फिल्मों के पॉपुलर एक्टर अजित निभा रहे हैं. ‘विश्वासम’ में अजित कुमार जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं. 'विश्वासम' को शिवा ने डायरेक्ट किया है. वीरम, विवेगम और वेदालम के बाद विश्वासम अजित कुमार की शिवा के साथ चौथी फिल्म है. यह अजित और नयनतारा की भी एक साथ चौथी फिल्म है. अजित कुमार की फिल्म 'विश्वासम' के लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. 

अब तक की इतनी कमाई के साथ 'सिम्बा' ने किया तीसरे सप्ताह में प्रवेश

The Accidental कलेक्शन : 'उरी' से आगे नहीं निकल पा रही है डॉ मनमोहन की कहानी

Uri Collection : बजट पार कर चुकी विक्की कौशल की फिल्म, अभी और दिखाएगी धमाल