'पेट्टा' को जबरदस्त टक्कर दे रही है 'विश्वासम', जानें अब तक का कलेक्शन
'पेट्टा' को जबरदस्त टक्कर दे रही है 'विश्वासम', जानें अब तक का कलेक्शन
Share:

हाल ही रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' और अजित की 'विश्वासम' का जादू अब भी लोगों में बरक़रार है. ये दोनों ही फिल्में धमाकेदार कमाई कर रही है और कोई किसी से पीछे नहीं है ना ही किसी से कम है. दर्शकों को ये दोनों ही फिल्में अच्छी खासी कमाई कर रही है. आज हम इसी की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं कि अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर चुकी है. आइये जानते हैं अब तक की कमाई.

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार 'पेट्टा' ने तीनों भाषाओं में दो दिन में 35.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, वहीं अजित की फिल्म 'विश्वासम' ने सिर्फ तमिल भाषा से तूफान मचाते हुए 33.50 करोड़ की कमाई कर ली है. अजित की विश्वासम ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर 150k का कलेक्शन कर लिया है. वहीं दूसरी तरफ पेट्टा' के हिंदी वर्जन को नॉर्थ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. 'पेट्टा' के हिंदी वर्जन में रजनीकांत की आवाज को अच्छे से डब नहीं किया गया और फिल्म '2.0' की तरह इसे कुछ खास प्रमोट नहीं किया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रजनीकांत पेट्टा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ और अजित की फिल्म 'विश्वासम' ने 16.25 करोड़ रुपए कमाई थी. दूसरे दिन 'पेट्टा' 17.50 करोड़ और 'विश्वासम' ने 17.25 करोड़ का कारोबार किया है. लेकिन वहीं अजित कुमार की फिल्म 'विश्वासम' के लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. 'विश्वासम' में अजित कुमार के साथ लीड रोल में साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा हैं.

पेट्टा को तीन भाषाओं (तमिल, तेलुगू और हिंदी) में रिलीज किया गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेतुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में हैं. तमिल फिल्म 'विश्वासम' में मेन लीड तमिल फिल्मों के पॉपुलर एक्टर अजित निभा रहे हैं.  

Box office Collection : 'उरी' के दूसरे दिन की कमाई में हुआ इतना इजाफा

रिलीज के पहले ही दिन 'उरी द सर्जिकल स्‍ट्राइक' ने की शानदार शुरुआत

'पेट्टा' के हिंदी वर्जन का साउथ में जबरदस्त क्रेज, दूसरे राज्यों में धीमी शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -