अब पेट्रोल डीजल शामिल होंगे जीएसटी में...
अब पेट्रोल डीजल शामिल होंगे जीएसटी में...
Share:

बीजेपी के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कल यानी मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि  'पेट्रोल डीजल को जीएसटी में लाने को लेकर पी चिदंबरम फेल हुए है लेकिन जेटली इसमें पास हो गए है. 

वहीं बिहार के मंत्री के इस ट्वीट के केंद्र सरकार का इस तरह का कोई भी आदेश नहीं आया है. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "पेट्रोलियम उत्पाद अब जीएसटी में शामिल हो चुके हैं और अब जीएसटी काउंसिल की तरफ से इन उत्पादों पर जीएसटी लागू होने की तारीख का ऐलान करना बाकी है."

इससे पहले मोदी ने जीएसटी लागू नहीं कर पाने को लेकर पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया कि राज्यों को कॉम्पेसेशन देने से बचने के लिए चिदंबरम (पूर्व वित्त मंत्री) ने जीएसटी के क्रियान्वयन को टाल दिया.

बता दें, पेट्रोल के सभी उत्पाद अभी जीएसटी से बाहर है, जिसके चलते हर राज्य पेट्रोल-डीजल के लिए अलग-अलग मनचाहा टैक्स वसूल करते है, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हालाँकि यह आदेश कब लागु होगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

गडकरी-शरद पंवार की गुफ्तगू से विपक्ष चिंतित

नीतीश का लालू को फ़ोन करना तेजस्वी को नागवार गुजरा

'क्या आप में अमित शाह के खिलाफ कार्रवाई करने का साहस नहीं है'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -