बढ़ती कीमतों पर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का बेतुका बयान, बोले- सर्दी के कारण बढ़ रहे गैस के भाव
बढ़ती कीमतों पर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का बेतुका बयान, बोले- सर्दी के कारण बढ़ रहे गैस के भाव
Share:

वाराणसी: केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शुक्रवार से दो दिन के वाराणसी दौरे पर हैं. इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि जाड़े के कारण भाव बढ़ रहे हैं. जाड़ा घटेगा तो कीमतें भी कम हो जाएंगी. शुक्रवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने गैस की कीमतों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कहा कि सर्दी की वजह से गैस का भाव बढ़ा है.

उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे मौसम बदलेगा भाव कम हो जाएगा. यह अंतरराष्ट्रीय मामला है, जैसे-जैसे सर्दियां कम होंगी, गैस की कीमतें भी घटेगी, अभी डिमांड ज्यादा है. वहीं डीजल-पेट्रोल की लगातार बढ़ती कीमतों पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. बता दें कि धर्मेद्र प्रधान शुक्रवार को विश्वनाथ मंदिर, काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन कर मिर्जापुर के लिए निकलेंगे और वहां मां विंध्यवासिनी देवी मंदिर में मत्था टेकेंगे. देर शाम काशी आकर गंगा आरती में हिस्सा लेंगे.

इसके बाद शनिवार को धर्मेंद्र प्रधान सीरगोवर्धन स्थित रविदास मंदिर जाएंगे. वहां से खिड़कियां घाट जाकर सीएनजी गैस परियोजनाओं का मुआयना करेंगे. दोपहर में अधिकारियों संग सर्किट हाउस में बैठक कर दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

RBI को सता रहा महंगाई बढ़ने का डर, गवर्नर बोले- 'पेट्रोल-डीजल में कटौती अभी मुश्किल'

मध्य दोपहर बाजार पल्स: सेंसेक्स 1500 अंक के पास

एक बार फिर घरेलू उपभोक्ताओं को झटका, 25 रुपए फिर बढ़ा सिलेंडर का दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -