120 रूपए के लिए पेट्रोल पम्प कर्मचारी की हत्या

Sep 15 2015 10:55 AM
120 रूपए के लिए पेट्रोल पम्प कर्मचारी की हत्या

पलवल (फरीदाबाद) : मात्र 120 रूपए के लिए एक पेट्रोल पम्प पर काम कर रहे एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरअसल यह घटना होडल के डबचिक पर्यटन केंद्र के सरकारी पेट्रोल पंप की है. जहां पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने पेट्रोल के 120 रुपए मांगे तो बदमाशो ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद वे बदमाश वहां से भाग गए. ये 5 बदमाश 2 बाइकों पर सवार थे और वारदात को अंजाम देकर वे फरार हो गए. मृतक के परिजनों ने नौकरी और मुआवजे की मांग की है, साथ ही शर्त न मानने पर अंतिम संस्कार नहीं करने की चेतावनी भी दी है.

जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर काम करने वाला कर्मचारी उदय सिंह (40) पुत्र नवल सिंह निवासी गांव बांसवा का रहवासी था जिसने पेट्रोल डलवाने आए युवकों से 120 रुपए मांगे. तो इस पर गुस्साए आरोपियों ने उस पर गोली चला दी. इस घटना के बाद से पंप और आसपास के इलाके का माहौल गर्म हो गया है, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में पंहुचा दिया है और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का प्रकरण भी दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने घटना की जाँच के लिए एक टीम गठित कर दी है. वाही हमलावरों का सुराग देने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने की घोसना भी कर दी है. वही परिजनों ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए और मृतक के परिवार से किसी भी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए और अगर ऐसा नही हुआ तो शव को राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर रखकर जाम लगा दिया जायेगा और दाह संस्कार नहीं होगा.