सिक्कों का विवाद, पत्रकारों को जिंदा जलाने का प्रयास
सिक्कों का विवाद, पत्रकारों को जिंदा जलाने का प्रयास
Share:

 फैजाबाद :  यहां चार पत्रकारों को इसलिये जिंदा जलाने का प्रयास किया गया क्योंकि उनका विवाद दस-दस के सिक्कों को लेकर एक पेट्रोल पम्प पर विवाद हुआ था। बताया गया है कि पत्रकारों ने 200 रूपये का पेट्रोल भरवाने के लिये 10-10 के सिक्के दिये थे, इस मामले में विवाद गहरा गया था।

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पम्प पर स्थानीय चार पत्रकार पेट्रोल भरवाने के लिये गये थे। पेट्रोल भरवाने के दौरान ही पत्रकारों ने पेट्रोल पम्प कर्मी को दस-दस के सिक्के थमाना चाहा तो कर्मचारी ने सिक्के लेने से इनकार कर दिया, बावजूद इसके पत्रकारों ने जब सिक्के लेने के लिये जोर दिया तो बहस होने लगी।

बताया गया है कि बहस करते हुये ही पेट्रोल पम्प कर्मचारी ने न केवल कर्मचारियों को बुला लिया वहीं चारों पत्रकारों के साथ मारपीट करते हुये जिंदा जलाने का भी प्रयास हुआ। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुये दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि विवाद के चलते ही पत्रकारों पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया गया था।

हालांकि पत्रकार भागे भी, बावजूद इसके उन्हें पकड़कर रखा गया। राह गुजरने वाले लोगों ने माजरा देखकर पत्रकारों को छुड़ाकर पुलिस को जानकारी दी थी।

पीएम रिपोर्ट में पत्रकार को जिंदा जलाने की बात का हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -