नौकरी पर तैनात सेल्समैन की हत्या, नकदी लेकर फरार आरोपी
नौकरी पर तैनात सेल्समैन की हत्या, नकदी लेकर फरार आरोपी
Share:

मेरठ: बीती शाम परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित भूड़बराल के नजदीक राज सर्विस सेंटर के पास बने हिंदुस्तान पेट्रोल पम्प के एक सेल्स मैन की हत्या कर दी गई है, और उसके बाद पेट्रोल पम्प में रखी गई नकदी को लूट लिया गया है, घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस को इस हत्या के पीछे पेट्रोल पम्प के क्लीनर पर शक है जोकि मौके से फरार चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोल पम्प पर सोमवार सुबह पम्प के क्लीनर ने ड्यूटी पर तैनात सेल्समैन दीपक की लौहे की रॉड से हत्या कर शव स्टोर रूम में छिपा दिया और नगदी लेकर बाइक से भाग गया. 

इस मसले पर पुलिस ने बताया कि, पेट्रोल पम्प पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है, वहाँ ना कोई सीसीटीवी है, और नाही कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात है, इस वारदात के बाद पम्प मालिकों की लापरवाही सामने आई है. पुलिस को पेट्रोल पम्प के मैनेजर ने बताया कि पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं होता और आई कार्ड भी नहीं बनता है, जिससे उनका कोई रिकार्ड नहीं मिलता, ऐसे में वारदात की सम्भावना और अधिक बढ़ती जा रही है. 
 

नाइजीरियन नागरिक के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

प्रेमिका की याद में कछुए ने 10 km की दूरी 24 घंटे में तय की

दिल्ली पुलिस के सुरक्षा को लेकर नए इंतज़ाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -