पेट्रोल पंप पर मैनेजर की मौत बनी रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

May 04 2021 12:46 PM
पेट्रोल पंप पर मैनेजर की मौत बनी रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

मोहनलालगंज के मीलपुर चंद्रपुरा नहर मार्ग पर सोमवार दोपहर पेट्रोल पंप मैनेजर जसवंत सिंह की सिर में गोली लगने से जान चली गई। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किए जा चुके है। पुलिस घटना की विभिन्न बिंदुओं पर कार्रवाई की जाने वाली है। प्राथमिक जांच में पुलिस सुसाइड किए जाने की बात कह रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने लूट के बाद गोली मारकर कत्ल किए जाने की आशंका जताई है।

शव के नीचे मिली पिस्टल: जंहा इस बात का पता चला है कि मोहनलालगंज मंगटइया गांव निवासी जसवंत सिंह इमिलिहा खेड़ा स्थित पेट्रोल पंप का मैनेजर था। सोमवार दोपहर उनका मीलमपुर-चंद्रपुरा गांव के नहर किनारे खून से लथपथ बॉडी पाई गई। स्थानीय लोगों की जानकारी पर मोहनलालगंज पुलिसए DCP दक्षिण रवि कुमार, DCP पूर्णेन्दु सिंह समेत भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। एडीसीपी पूर्णेन्दु सिंह ने कहा कि पुलिस ने मैनेजर की बाइक के साथ ही एक झोला भी बरामद  कर लिया गया है । झोले में बैंक का एक बाउचर भी मिला है। पिस्टल और कारतूस जसवंत के शव के नीचे पड़े थे। पड़ताल में पता चला कि जसवंत पर उधारी थी।

पुलिस का कहना आत्महत्या: पुलिस का बोलना है कि वह पेट्रोल पंप के बकाया रुपयों का तगादा भी करते थे। आशंका है कि जसवंत ने खुद गोली मारकर सुसाइड कर लिया। वे बीमार भी थे और उनके हाथ में विगो भी लगी थी। परिवार वाले अभी किसी पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। जिस रास्ते पर शव मिला है इधर से जसवंत का आना जाना भी नहीं था। वह मुख्य मार्ग से हमेशा आते जाते थे। परिवार वाले जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर जांच की जाने वाली है।

कोरोना संक्रमण को रोकने का अब एकमात्र तरीका है सम्पूर्ण लॉकडाउन: राहुल गांधी

एस जयशंकर ने लंदन में एंटोनी ब्लिंकेन के साथ कोरोना स्थिति पर की चर्चा

हत्या, आगज़नी, सामूहिक बलात्कार, मूर्तियों को पैरों तले रौंदा ... बंगाल में 'खुनी खेला' शुरू