यूपी की राजधानी दहलाने की साजिश, सौ से अधिक गाड़ियों का पेट्रोल बहाया
यूपी की राजधानी दहलाने की साजिश, सौ से अधिक गाड़ियों का पेट्रोल बहाया
Share:

लखनऊ : उरी आतंकी हमला और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देशभर में हाई अलर्ट है वही यूपी की राजधानी लखनऊ में सेकड़ो गाडियो का पेट्रोल बहा देने का मामला सामने आया है। एक शख्स की समझदारी और समय रहते बडा हादसा टल गया। इस घटना के सामने आते ही यूपी पुलिस में खलबली मच गयी। पुलिस इस मामले में आतंकी हमले की साजिश या फिर किसी शरारती तत्व की करतूत के पहलु पर तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ की श्यामा प्रसाद मुखर्जी हॉस्पिटल की पार्किंग में उस समय हडकंप मच गया जब पार्किंग में खड़ी 100 से अधिक गाडियो का पेट्रोल बहा दिया गया। पूरी पार्किंग पेट्रोल से सन् गई। तभी वहां एक  तीमारदार अपनी गाड़ी लेने पंहुचा तो वहां का नज़ारा देखकर हैरान रह गया। उसने तुरंत अस्पताल प्रशासन को सूचित किया। वही घटना की सुचना पुलिस को दी है। पुलिस का आशंका है कि आगजनी करके किसी बड़ी घटना को साजिश देने की कोशिश की गई है।

पुलिस इस मामले में आतंकियों गतिविधियों को लेकर भी जांच कर रही है। बता दे कि भारत द्वारा पाक में घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए पाकिस्तान की सीमा से सटे राज्य सहित देश भर में अलर्ट जारी है। जिसे देखते हुए पुलिस सतर्क है। लिहाजा इस तरह का मामला आने से पुलिस को संदेह है कि शायद यह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश हो सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -