पेट्रोल-डीज़ल के दामों ने आज फिर दी राहत, आज यह हैं कीमतें
पेट्रोल-डीज़ल के दामों ने आज फिर दी राहत, आज यह हैं कीमतें
Share:

नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले तक देश की जनता पेट्रोल-डीज़ल की लगातार बढ़ती कीमतों से बेहद परेशान थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस मामले में जनता के अच्छे दिन वापस आने लगे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि देश में लगभग पिछले पंद्रह दिनों से पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में लगातार कमी आते जा रही हैं और आज भी इस कड़ी में पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में भारी कमी देखी गई है.

सड़क पर थूकने वालों को अब जुर्माने के साथ-साथ खुद ही करनी पड़ेगी सफाई

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में आई इस गिरावट के तहत आज देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दामों में 17 पैसे प्रति लीटर की भारी कमी आई हैं जिससे यहाँ इसके दाम 77.56 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं. इसी तरह देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी पेट्रोल की कीमतों में आज 17 पैसे प्रति लीटर की कमी  देखी गई है जिस वजह से यहाँ पर इसके दाम 83.07 रूपए प्रति लीटर हो गए है. पेट्रोल की तरह ही आज देशभर में डीज़ल की कीमतों में भी काफी गिरावट देखी गई हैं.

महाराष्ट्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत

 

देश की राजधानी दिल्ली में जहाँ डीज़ल की कीमतों में आज 15  पैसे प्रति लीटर की कमी आई है तो वही आर्थिक राजधानी मुंबई में भी आज डीज़ल की कीमतें 16 पैसे प्रति लीटर के दर से काम हुई हैं. इस तरह से आज राजधानी दिल्ली में  डीज़ल के दाम 72.31 रुपए प्रति लीटर पर आकर थमे है तो वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई में इसके दाम 75.76 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं. 

ख़बरें और भी 

कैंसर के कारण केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का निधन

रिटायर्ड कर्नल से 1.4 करोड़ रुपए ठगने वाला पूर्व बैंक कर्मचारी गिरफ्तार

उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में लगे भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -