लगातार 11 वे दिन मिली पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत, आज इतने है दाम
लगातार 11 वे दिन मिली पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत, आज इतने है दाम
Share:

नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले तक देश में  पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में लगातार भारी बढ़त होते ही जा रही थी जिसने देश की जनता की नाक में दम कर दिया था.  लेकिन अब इस मामले में  पिछले दस दिनों से  देश की जनता को लगातार राहत मिल रही है क्योंकि इन दस दिनों में पेट्रोल-डीजल के दामों में  या तो काफी कमी आई है या फिर कम से कम इनके दाम स्थिर रहे है.  इस कड़ी में आज भी इनकी कीमतों में भारी गिरावट देखीं गई है. 

आज देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दामों में 40 पैसे प्रति लीटर की भारी कमी आई है जिससे दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमते 80.05   रुपए प्रति लीटर हो गई है. दिल्ली की तरह ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी आज पेट्रोल की कीमतों में 39 पैसे प्रति लीटर की भारी कमी आई है जिस वजह से मुंबई में पेट्रोल के दाम 85.54 रूपए प्रति लीटर पर आकर थम गए है.

पेट्रोल की तरह ही डीज़ल के दामों ने भी आज देशवासियों को काफी रहत दी है. राजधानी दिल्ली में आज डीज़ल के दामों में 33  पैसे प्रति लीटर की भारी कमी देखी गई है जिससे दिल्ली में इसकी कीमतें 74.05 रुपए प्रति लीटर हो गई है. राजधानी दिल्ली की तरह ही आर्थिक राजधानी  मुंबई में भी डीज़ल के दामों में 35 पैसे प्रति लीटर की भारी कमी दर्ज की गई है जिससे  इसके दाम 77.61 रुपए प्रति लीटर पर आकर थमे है. 

ख़बरें और भी 

आज धनु राशिवालों के बनते काम बिगड़ेंगे, वृश्चिक राशिवालों के होंगे सफल

केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन 31 अक्टूबर को देवस्ववम मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

मजदूर आया ट्रक की चपेट में, लोगों ने लगाया जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -