पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानिए आज का भाव
पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानिए आज का भाव
Share:

नई दिल्ली: आज 03 जून के ईंधन के दाम जारी कर दिए गए हैं. सरकारी तेल कंपनियों द्वारा आज भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. घरेलू बाजार में आज ईंधन की कीमतें यथावत बनी हुई हैं. पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज (03 जून) कोई बदलाव नहीं किया गया है.

घरेलू बाजार में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में किसी तरह का बदलाव न होने की वजह से लगातार दूसरे दिन कीमतें यथावत रही हैं, यानी जो कीमत 1 जून को थी वही आज भी कायम है. ऐसे में दिल्ली के बाजार में आज गुरुवार को पेट्रोल के दाम 94.49 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 85.38 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर हैं. बुधवार को घरेलू बाजार में तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं देखा गया था. इस कारण देश की राजधानी दिल्ली में 02 जून को पेट्रोल की कीमत 94.49 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 85.38 रुपये प्रति लीटर रही.

पेट्रोल और डीजल की कीमतें मंगलवार को नई ऊंचाई पर जा पहुंचीं. माह के पहले दिन पेट्रोल की कीमत में 26 पैसे प्रति लीटर और डीजल में 23 पैसे प्रति लीटर का इजाफा किया गया था. इस वृद्धि के बाद दिल्ली में, पेट्रोल 94.49 रुपये प्रति लीटर के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया, जबकि डीजल का भाव 85.38 रुपये प्रति लीटर हो गया.

कच्चे तेल की कीमतें बढ़ने से प्रभावित हो सकता है तेल विपणन कंपनियों का मार्जिन: ICRA

इनसाइडर ट्रेडिंग को लेकर सेबी के आदेश के बाद इंफोसिस ने शुरू की आंतरिक जांच

क्या PETA पर लगेगा बैन ? AMUL ने पीएम मोदी को लिखा यह पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -