पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, आज नहीं बदले भाव
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, आज नहीं बदले भाव
Share:

नई दिल्ली: घरेलु बाजार में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज शांति है। सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार दो दिन तेजी के बाद आज कोई संशोधन नहीं किया है। दिल्ली में 1 जनवरी से अब तक में पेट्रोल 2.59 रुपये महंगा हो चुका है। इसी तरह डीजल 2.61 रुपये महंगा हो गया है। नव वर्ष से अब तक 10 किस्तों में पेट्रोल-डीजल की कीमत में इजाफा हुआ है। इससे लगभग सभी शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम अपने सर्वकालिक उच्च स्तर पर चले गए हैं। दिल्ली, मुंबई में पेट्रोल के दाम अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गए हैं। पिछले 2 दिन से दिल्ली में पेट्रोल-डीजल की कीमतें 66 - 60 पैसे बढ़ गई हैं।  

दिल्ली में आज 28 जनवरी को पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा नहीं हुआ है। पेट्रोल कल की कीमत 86.30 रुपये प्रति लीटर और डीजल कल के भाव 76.48 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है।  मुंबई में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में परिवर्तन नहीं हुआ है। पेट्रोल के दाम 92.86 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव 83.30 रुपये प्रति लीटर हैं।  कोलकाता में भी आज पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं हुआ है। पेट्रोल के दाम 87.69 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 80.08 रुपये प्रति लीटर पर यथावत हैं।   

चेन्नई में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में वृद्धि नहीं हुई है। पेट्रोल की कीमत 88.82 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 81.71 रुपये प्रति लीटर हैं।  इसी तरह बेंगलुरु में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं हुआ है। यहां पेट्रोल 89.21 रुपये प्रति लीटर और डीजल 81.10 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा हैं।

सिप्ला ने महाराष्ट्र में 30 एमवी सौर संयंत्र का किया आयोजन

नालको ने 749 करोड़ रुपये के शेयर बायबैक प्लान को दी मंजूरी

टिकटॉक और हेलो ऐप ने किया भारत में कारोबार बंद करने का ऐलान, जाएगी लाखों लोगों की जॉब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -