पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, यहाँ जानें क्या भाव हैं आज
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, यहाँ जानें क्या भाव हैं आज
Share:

नई दिल्ली: एक दिन की राहत के बाद आज फिर पेट्रोल और डीजल के भाव में इजाफा कर दिया गया है। पेट्रोल 11 पैसे प्रति लीटर तो वहीं डीजल 20 से 22 पैसे प्रति लीटर तक महंगा हो चुका है। जबकि बुधवार को ईंधन के दामों में किसी तरह का संशोधन नहीं किया गया था। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, दिल्ली में आज पेट्रोल 81.70 रुपए प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। 

वहीं, देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल 88.40 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल 83.26 रुपए की दर से बिक रहा है। जबकि तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 84.74 रुपए प्रति लीटर हो गई है। वहीं अगर, डीजल की बात करें तो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में डीजल 71.62 रुपए प्रति लीटर हो गया है। मुंबई में डीजल 78.12 रुपए प्रति लीटर की दर पर बिक रहा है। 

वहीं, कोलकाता में एक लीटर डीजल के लिए आपको 75.19 रुपए का भुगतान करना होगा। जबकि चेन्नई में एक लीटर डीजल 77.08 रुपए के हिसाब से बिक रहा है। अगर मध्य प्रदेश की बात करें तो भोपाल में पेट्रोल की कीमत 92.31 रुपए प्रति लीटर है। एमपी में डीजल के भाव की बात करें तो भोपाल में डीजल 89.42 रुपए प्रति लीटर है।

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, 43998 अंक पर हुई सेंसेक्स की शुरुआत

मार्केट कैप के मामले में HDFC और रिलायंस से आगे निकला टाटा, TCS ने दिया सबसे अधिक मुनाफा

केंद्र सरकार करेगी एनआईआईएफ ऋण मंच में 6,000 करोड़ रुपये की इक्विटी का संचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -