पेट्रोल के भाव स्थिर, डीजल के दाम घटे, जानिए आज के रेट
पेट्रोल के भाव स्थिर, डीजल के दाम घटे, जानिए आज के रेट
Share:

नई दिल्ली: सरकारी तेल कंपनियों ने आज पेट्रोल के भाव में कोई परिवर्तन नहीं किया है, किन्तु डीजल के दाम अवश्य आज घट गए हैं। लगातार दो दिन तक डीजल के भाव स्थिर रहने के बाद कल मुकाबले आज डीजल में 18 -20 पैसे प्रति लीटर की कटौती हुई है। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कारण अभी तक क्रूड आयल की डिमांड में बढ़ोतरी नहीं हुई है।

दिल्ली में आज 25 सितंबर को लगातार तीसरे दिन पेट्रोल के भाव स्थिर रहे। पेट्रोल कल की कीमत 81.06 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। जबकि डीजल के भाव 18 पैसे घटकर 71.10 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं।  मुंबई में भी पेट्रोल के दाम 87.74 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव 20 पैसे घटकर 77.53 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। कोलकाता में भी आज पेट्रोल के भाव स्थिर हैं। यहां पेट्रोल गुरुवार के भाव 82.59 रुपये प्रति लीटर की दर से ही मिल रहा है। जबकि डीजल के दाम 18 पैसे घटकर 74.62 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। 

इसी प्रकार चेन्नई में भी पेट्रोल की कीमत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। पेट्रोल के भाव 84.14 रुपये प्रति लीटर हैं। जबकि डीजल की कीमत 17 पैसे घटकर 76.55 रुपये प्रति लीटर है।  बेंगलुरु में भी पेट्रोल के भाव में संशोधन नहीं हुआ है। पेट्रोल के दाम 83.69 रुपये प्रति लीटर हैं। वहीं डीजल 20 पैसे घटकर 75.30 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। 

शेयर बाजार में छाई खुशहाली, 358 अंक उछला सेंसेक्स

पांच दिनों में चौथी बार सोने की कीमतों में आई गिरावट, ये है नया दाम

SBI ने करोड़ों ग्राहकों को किया सतर्क, ट्वीट कर कहीं ये बात

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -